सीएम से पहले कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने किया पुल का उद्घाटन, एफआईआर दर्ज होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

0
675
mp news cm shivraj

सीहोर : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुधनी के अंतर्गत आने वाले सीप नदी पर बने बॉक्स ब्रिज पुल का फीता काटकर उद्घाटन करना कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा को महंगा पड़ गया। मध्य प्रदेश ब्रिज कॉर्पोरेशन विभाग के सहायक यंत्री की शिकायत पर जिले के गोपालपुर थाना पुलिस ने पूर्व मंत्री सहित 7- 8 अन्य लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। इधर, वर्मा ने कहा है कि वे इसके खिलाफ गिरफ्तारी देंगे और आंदोलन करेंगे।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया कि जिले के गोपालपुर थाना अंतर्गत एसडीओ पीडब्ल्यूडी सोमेश फोटो की रिपोर्ट पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। इसमें पांडा गांव में पुल पर बिना फ्लोर टेस्टिंग के वाहनों को गुजारना और अन्य लोगों को इसके लिए प्रेरित करने के आरोप में पूर्व मंत्री सहित अन्य लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।

सीप नदी पर बने बॉक्स ब्रिज का वर्चुअल उद्घाटन गुरुवार को सीएम शिवराज करने वाले थे। इससे एक दिन पहले ही सज्जन सिंह वर्मा ने इसका उद्घाटन कर दिया था। वर्मा ने इस दौरान सीएम पर जोरदार हमले किए थे और उन्हें प्रदेश में रेत का सबसे बड़ा ठेकेदार बताया था। वर्मा और उनके समर्थकों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 188, 269,270,336और इसके अलावा आपदा प्रबंधन की धारा 51 तथा सार्वजिनिक नुकसान की धारा 3, 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इधर, सज्जन वर्मा ने अपने विरुद्ध दर्ज की गई एफआईआर पर प्रतिक्रिया देते हुए वीडियो जारी किया है। वर्मा ने सीएम पर निशाना साधते हुए इसे संकीर्ण राजनीति बताया है। उन्होंने दावा किया कि जनता की मांग पर उन्होंने इस पुल का लोकार्पण किया। वर्मा ने कहा कि वे इसके खिलाफ गिरफ्तारी देंगे और बुधनी में बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here