दिग्विजय का आरोप बीजेपी उम्मीदवार दे रहा मां बहन की गालियां

0
227
Digvijay

लोकतंत्र के इतिहास में पहली बार ऐसे उप चुनाव हो रहे हैं। इन उपचुनाव से मौजूदा सरकार रहेगी कि नहीं रहेगी यह तय होगा। यह बात स्वयं शिवराज सिंह चौहान कह चुके हैं कि मैं अभी टेंपरेरी मुख्यमंत्री हूं परमानेंट करने के लिए मुझे चुनाव जिताईये। ऐसे महत्वपूर्ण चुनाव में सरकार रहेगी या जाएगी यह चुनाव के नतीजों पर निर्भर करेगा यह कहना है राजयसभा संसद दिग्विजय सिंह (Digvijay) का।

ये भी पढ़े : कांग्रेस के किसान अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने दिया विवादित बयान, सियासत हुई तेज

28 में से 27 ऐसे उम्मीदवार बन गए हैं जो कांग्रेस से जाकर बीजेपी में शामिल हो गए

दिग्विजय सिंह (Digvijay) ने आगे कहा, लगभग पौने दो साल पहले भारतीय जनता पार्टी ने उनके खिलाफ बैनर, पोस्टर लगाकर विरोध किया था। बेईमान तथा भ्रष्ट भी कहा था लेकिन अब वही भाजपा के उम्मीदवार बन गए। ऐसी परिस्थिति में इन उम्मीदवारों और शिवराज सिंह जी को यह डर लगा हुआ है कि शायद भाजपा के कार्यकर्ता इन दलबदलू उम्मीदवारों के पक्ष में विचार न कर ले।

इसलिए भाजपा ने चुनाव का जिम्मा सरकारी अधिकारी कर्मचारी और पुलिस पर सौंप दिया है।

ये भी पढ़े : बीजेपी कर रही हमला – कमलनाथ के पीछे क्यों छुप रहे दिग्विजय सिंह

बीजेपी उम्मीदवार दे रहा मां बहन की गालियां, पैसे व

दिग्विजय (Digvijay) ने आरोप लगाया, कहा सुमावली क्षेत्र में कांग्रेस के कार्यकर्ता के घर में घुसकर तोड़फोड़ की गई जिसका ऑडियो क्लिप भी सामने आया है। जिसमें उम्मीदवार मां बहन की गालियां दे रहा है। इसी तरह से कुछ और लोग भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालने को कह रहे है। यह सारी शिकायते हमने चुनाव आयोग से की है हमे उम्मीद है चुनाव आयोग इस पर कार्यवाही करेगा। हम ने चुनाव आयोग से अनुरोध भी किया है कि कार्यवाही से हमें भी सूचित किया जाए। सांवेर में आकाश विजयवर्गीय पैसे बांट रहे हैं, करेरा में जसवंत जाटव कह रहे हैं वोट नहीं दिया तो गर्दन मरोड़ दूंगा।

इस तरह की शिकायतें हमारे पास आई है।

इसलिए हमने चुनाव आयोग में शिकायत की है।

ये भी पढ़े : लाखन सिंह ने शिवराज को बताया बोना, कहा नरोत्तम मिश्रा दूसरे मुख्यमंत्री

बीजेपी को हराओ ओर कांग्रेस को जिताओ

कांग्रेस पार्टी के 26 विधायकों ने तो लोकतंत्र बेच दिया लेकिन हमे यह विश्वास है कि मध्यप्रदेश का प्रशासकीय तंत्र माननीय मुख्य सचिव से लेकर चपरासी तक तथा डीजीपी से लेकर सिपाही तक अपने आपको नहीं बेचेगा। अन्यथा हम लोगों को ऐसे सारे अधिकारियों और कर्मचारियों की सूची बना रहे हैं।

उपचुनाव में दिग्विजय सिंह (Digvijay) की भूमिका पर कहा कि भाजपा को हराओ ओर कांग्रेस को जिताओ।

ये भी पढ़े : बढ़ती रेप की घटनाओं के बाद हर लड़की का सवाल “Where a Girl is Safe”

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here