BJP चुनाव प्रबंधन और कोर कमेटी की बैठक संपन्न, इस तरह रही करैरा मंडल की बैठक

0
219

शिवपुरी :- भारतीय जनता पार्टी ने करैरा विधानसभा उपचुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। शनिवार को रामराजा गार्डन में चुनाव प्रबंधन और कोर कमेटी की बैठक में कार्यकर्ताओं का विश्वास जीतने का प्रयास किया गया। बैठक में भाजपा की चुनाव के प्रति से हर विभाग के अलग-अलग काम बांटे गए चुनाव की दृष्टि से 22 विभाग चुनाव प्रबंधन के बनाए, इन सभी विभागों के प्रमुख को इस बैठक में अपने काम की बारीकियों को सीख कर उनको पूर्ण निष्ठा काम करने को कहा गया प्रबंध समिति की बैठक के प्रारंभ में महापुरुषों के चित्रों पर माल्यार्पण किया।

करैरा विधानसभा उपचुनाव के प्रभारी के के श्रीवास्तव ने कहा, चुनाव प्रदेश को बचाने का चुनाव है फैसला आपको करना है एक-एक सेक्टर में जितने भी मतदान केंद्र हैं, जिसे तरीके से विभाजन करके जो भी व्यवस्था है इसमें आपस में लोगों का समन्वय हो जाए ऐसी हमें कोशिश करना है अगले दस दिनों में निश्चित तौर पर बेहतर ग्राउंड पर खड़े होंगे।

कार्यकर्ताओं को जो जिम्मेदारी मिले ताकत से पूरा करें

सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा, यहां बैठे सभी लोगों ने कई चुनाव लड़े हैं और लड़ाए भी हैं, जो जिम्मेदारी हमें मिली है उस कार्य के लिए हम अपनी ताकत लगाएं क्योंकि वही कार्यकर्ता चुनाव जीतता है, जो अपने दायित्व की चिंता करते हुए कार्य करता है।

भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता कमांडर

 

हेमंत शर्मा मंडल अध्यक्ष ने कहा, भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता कमांडर है, चुनाव के संचालन से लेकर उसकी दिशा, दशा, गति भाजपा के बूथ स्तर के कमांडर के हाथ में है उन्होंने कहा, सभी नए एवं पुराने कार्यकर्ता एक संकल्प के साथ कार्य करेंगे और केवल पार्टी की बात करेंगे ।

भाजपा में प्रत्याशी निमित्त मात्र

 

राजू बाथम भाजपा जिला अध्यक्ष  ने कहा, भाजपा में प्रत्याशी निमित्त मात्र होता है संगठन ही पूरा चुनाव लड़ता हैै आप सब पार्टी के दायित्व वान कार्यकर्तंा हैं आपके कंधों पर पूरी जिम्मेदारी है आज यह बैठक इन्हीं दायित्ववान कार्यकर्ताओं की बैठक है जिम्मेदारी को पूरे संकल्प से निर्वाहन करें।

बैठक में कोलारस के विधायक वीरेंद्र रघुवंशी, धनीराम यादव एडवोकेट, राम गोपाल चौधरी, संदीप महेश्वरी, अशोक जैन, पुरुषोत्तम रावत, प्रमोद जैन, वीनस गोयल ,लोकपाल लोधी, राजकुमार खटीक ,जय  प्रकाश सोनी ,सुनील  गुप्ता दिनारा, पुष्पेंद्र यादव,रामेश्वर रावत, हुकुमचंद लोधी ,नरवर मंडल अध्यक्ष एवं चुनाव प्रबंधन और कोर कमेटी के कार्यकर्ता सहित उपस्थित थे।

– हरी चौरसिया की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here