BJP विधायक ने अपनी ही पार्टी की दिग्गज नेता को कहा- ‘निहायत ही घटिया महिला’

0
430
bjp mla menka gandhi
file photo

भोपाल। पिछले दिनों वेटरनरी डाक्टरों के साथ अपशब्द कहकर सुर्खियों में आई भाजपा सांसद मेनका गांधी का विरोध बढ़ता जा रहा है। मध्यप्रदेश के भाजपा नेता पूर्व मंत्री ने मेनका गांधी को ही ‘निहायत ही घटिया महिला’ कह दिया। इस संबंध में भाजपा नेता ने ट्वीट भी किया है।

शिवराज सरकार में मंत्री रहे अजय विश्नोई एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस बार भी उन्होंने अपनी ही पार्टी की दिग्गज नेता पर आरोप लगाए हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद मेनका गांधी को उन्होंने घटिया महिला कहकर संबोधित किया है। उन्होंने यह बात अपने ट्वीट पर भी लिखी है।

अजय विश्नोई शिवराज सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं। वे पाटन से भाजपा के विधायक भी हैं। कई अवसरों पर वे भाजपा और अपनी ही सरकार के कार्यकलापों पर सवाल उठाते रहे हैं। कई बार वे अपनी ही सरकार को ‘कटघरे में खड़े करने पर भी सुर्खियों में आ चुके हैं।

अजय विश्नोई ने ट्वीट पर लिखा है कि विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशु चिकित्सक डा.विकास शर्मा से जिन शब्दों में बात की, _ससे वेटरनरी कालेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है, परन्तु यह जरूरी सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नहीं) हैं।

मेनका ने कहा था जबलपुर के घटिया कॉलेज से ली है डाक्टर ने डिग्री

उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर से भाजपा सांसद मेनका गांधी का एक ऑडियो वायरल होने के बाद मध्यप्रदेश के कई शहरों में वेटरनरी डाक्टर्स विरोध प्रदर्शन शनिवार को भी जारी है। विरोध इतना बढ़ गया है कि जबलपुर के पशु चिकित्सकों ने मेनका गांधी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी शिकायत की है।

मेनका के इस बयान से मचा

पिछले दिनों मेनका गांधी का एक आडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे गोरखपुर और आगरा के वेटरनरी डॉक्टर्स को अभद्रतापूर्वक धमकी दे रही हैं। वे ऑडियो में गोरखपुर में पदस्थ डॉ. विकास शर्मा से काफी तल्ख़ अंदाज में पूछ रही हैं कि कहां से डिग्री ली है? डॉक्टर के एनडीवीसी जबलपुर जवाब देते ही बोलीं कि वह बहुत ही घटिया जगह है। उन्होंने इस दौरान कई बार अपशब्द भी कहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here