BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया खुलासा, क्यों सिंधिया कांग्रेस छोड़ BJP में हुए शामिल

0
1586
bjp jyotiraditya scindia jp nadda mp news
file photo

भोपाल : बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में दिग्गज नेताओं ने कांग्रेस और उसके नेताओं पर जमकर निशाना साधा. गुरुवार को हुई कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअली संबोधित किया. उन्होंने कहा – डेढ़ साल में आप भूल गए थे कि कांग्रेस की सरकारें कैसे चलती हैं.

डेढ़ साल तक दक्षिणा और ट्रांसफर वाली सरकार आ गई थी. डेढ़ साल में ही आपको समझ मे आया कि अंधेरे और उजाले में क्या फर्क होता है ? अमावस्या और पूर्णिमा का क्या फर्क होता है ? भ्रष्टाचार और ईमानदारी की सरकार कैसे चलती है ?

नड्डा ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा किमिशन कमीशन में बदल गया था. हर एक वर्ग को धोखे के सिवाय कुछ नहीं मिला. सिंधिया सही विचारधारा के थे इसलिए हमारे साथ आए.

कोरोना काल का जिक्र करते हुए जेपी नड्डा ने कहा पिछले डेढ़ साल में सारी पार्टियां ICU में चली गईं, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता अपनी जान जोखिम में डालकर मैदान में डटा रहा. जेपी नड्डा ने कोरोना से निपटने और वैक्सिनेशन महाअभियान के लिए एमपी सरकार और संगठन की तारीफ की.

झूठ बोल रहे दिग्विजय और कमलनाथ- वीडी शर्मा

BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा. वीडी शर्मा ने कहा कि वैक्सीनेशन पर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह झूठ बोल रहे हैं. ऐसे नेताओं को एक – एक कार्यकर्ता जबाव देंगे. वीडी शर्मा ने वैक्सीनेशन के लिए कार्यकर्ताओं को जुटने के लिए अपील की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here