BOLLYWOOD राजू श्रीवास्तव भड़के भारती सिंह पर , कहा बिना ड्रग्स के कॉमेडी नहीं हो पति क्या 

0
253
Raju Srivastava

मुंबई | कॉमेडियन भारती सिंह को शनिवार को एनसीबी ने ड्रग्स केस में उन्हें और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी ने भारती के घर पर शनिवार को छापा मारकर गांजा बरामद किया था। भारती सिंह की गिरफ्तारी और ड्रग्स केस में नाम आने पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने तंज कसा है। 

 
 
बातचीत में राजू श्रीवास्तव ने कहा- मुझे बिल्कुल विश्वास नहीं हो रहा है। मेरे लिए बहुत शॉकिंग है। ये क्या हो रहा है बॉलीवुड के साथ। और कलाकर क्यों इस तरह की हरकतें करते हैं। पहले मुझे लगा था कि हो सकता है किसी ने जांच को भटकाने के लिए भारती और हर्ष का मामले लिया होगा। लेकिन अब पता चल रहा है कि उन लोगों ने तो इस बात को स्वीकार कर लिया है। गांजा वगैरह बरामद भी हुआ है।
 
 
मुंबई। ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का मेडिकल करवाने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दोनों को किला कोर्ट में पेश कियौ । इससे पहले आज सुबह दोनों का सायन हॉस्पिटल में मेडिकल कराया गया। शनिवार को रेड में भारती के घर और ऑफिस से 86.5 ग्राम गांजा मिला था। उन्होंने पति हर्ष के साथ गांजा लेने की बात कबूली थी। 
 
 
 
सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी ने भारती और हर्ष को एक ड्रग पैडलर के सामने बैठाकर भी सवाल किए, जिसके बाद दोनों ने गांजा लेने की बात कबूली। ड्रग पैडलर ने पूछताछ में  भारती और हर्ष का नाम लिया था। इसके बाद इनके अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सेवा के घरों और ऑफिस में रेड की गई थी।
 
 
 भारती के घर के स्टाफ से भी पूछताछ की गई थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा है कि उनके खिलाफ ड्रग्स लेने के आरोप लगाए गए है। वहीं, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। वे नशेड़ी हैं जिन्हें पुनर्वसन के लिए भेजा जाना चाहिए, जेल नहीं।
Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here