वायरल वीडियो पर  CEO ने मीडिया को ठहराया जिम्मेदार ,कही ये बात 

0
133
FILE PHOTO
FILE PHOTO

भिंड।मध्य प्रदेश  में शिवराज के मंत्री ओपीएस भदौरिया का अपने की अधिकारी के सामने बेबस नजर आने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मेहगांव जनपद सीईओ अतुल सक्सेना का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने सफाई देते हुए उल्टा ही मीडियाकर्मी पर खबर गलत प्रस्तुत करने का दोषी ठहराया है। साथ ही मीडिया कर्मी को नसीहत भी दे रहे हैं। मंत्री एक ग्रामीण का संबल योजना का भुगतान नहीं होने के बाद अधिकारी से कई बार गुहार लगा चुके थे। अधिकारी संबल योजना के भुगतान की राज्य शासन से रोक बता रहे हैं।

दरअसल 25 दिसम्बर को शिवराज के मंत्री ओपीएस भदौरिया अपने विधानसभा के सोनी गांव में एक कार्यक्रम में पहुचे थे। जहाँ एक ग्रामीण ने संबल योजना से भुगतान नही होने की शिकायत मंत्री जी से की। मंत्री जी ने जनपद सीईओ अतुल सक्सेना को मौके पर बुलाया और उनसे कहा ” अब तो मुझे भी शर्म आने लगी है मैं क्या जवाब दूं। कम से कम दस बार ये मेरे चक्कर लगा चुके हैं और हर बार आपको कॉल करता हूं” अधिकारी के सामने मंत्री जी की यह बेबसी कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।

मीडियाकर्मियो ने चैनलों पर भी खूब चलाया। उसके बाद जनपद सीईओ अतुल सक्सेना ने भी अपना एक वीडियो में सफाई के साथ पत्राचार भी वायरल किया जिसमें उन्होंने संबल योजना का भुगतान के लिए श्रम विभाग के अधिकारी को पत्र लिखकर भेजे थे। साथ ही सीईओ ने मीडियाकर्मियों पर वीडियो का दुष्प्रचार का आरोप लगा डाला। अधिकारी मीडिया को जाँच के बाद खबर चलाने की नसीहत दे रहे हैं। साथ ही संबल योजना में समय पर भुगतान नहीं होने पर तात्कालीन सीईओ को दोषी ठहरा रहे हैं। सीईओ साहब वीडियो में अब मंत्री के तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here