बड़ी ख़बर मुख्यमंत्री ने मुरैना कलेक्टर और एसपी को तत्काल प्रभाव से हटाया

0
404
Chief Minister
Chief Minister

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। आज सुबह एक और मरीज की मौत हो गई। महाराजपुरा निवासी पवन राठौर ने भी दम तोड़ दिया। वहीं एक गंभीर मरीज को अभी मुरैना से ग्वालियर रेफर किया गया है मुख्यमंत्री चौहान ने उच्च स्तरीय बैठक सीएम ने कहा मुरैना की घटना अमानवीय और तकलीफ पहुंचाने वाली है। मिलावट के विरुद्ध अभियान संचालित है,फिर भी घटना दुखद कलेक्टर एस पी हटाने के निर्देश जांच होगी ऐसे मामलों में कलेक्टर एस पी दोषी होंगे,एक्शन लिया जाएगा, मैं मूक दर्शक नहीं रह सकता अवैध शराब का खिलाफ अभियान चले


ये भी पढ़े :  CM शिवराज से मिलने पहुंचे बुजुर्ग से दुर्व्यवहार, SP ने दिया धक्का 

मुरैना में शराब से हो रही लगातार मौत के तीसरे दिन आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उच्चस्तरीय बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में शराब के प्रकरण के संबंध में चर्चा होगी। बैठक में सीएस, डीजीपी, प्रमुख़ सचिव मुख्यमंत्री, प्रमुख सचिव गृह, ओएसडी मकरंद देउस्कर, सीपीआर सुदाम खाड़े सहित वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे। बता दें कि यह बैठक मुख्यमंत्री निवास में होगी। इस बैठक में मुख्यमंत्री महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं।

ये भी पढ़े :  HSSC Constable 7298 पदों पर बंपर वैकेंसी, 12वीं पास यहां करें अप्लाई

मंलवार सुबह 3 लोगों की मौत की खबर आई। इसके बाद दोपहर होते तक दो और लोगों की सांस उपचार के दौरान थम गई। देर रात 4 और लोगों की मौत हो गई। वहीं आज सुबह फिर दो लोगों की मौत हो गई। इससे पहले रविवार को 7 लोगों की मौत के बाद जहरीली शराब का खुलासा हुआ। उपचार के लिए मुरैना और ग्वालियर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में कार्रवाई भी हो रही है।

ये भी पढ़े :  नाबालिग से रेप के बाद हत्या, विधायक ने CM को लिख पत्र कही ये बड़ी बात  

इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है। जिसके बाद जिला आबकारी अधिकारी को निलंबित कर दिया है। दूसरी ओर चम्बल आईजी मनोज शर्मा ने बताया कि इस मामले में 4 लोगों पर किया केस दर्ज किया गया है। आईजी ने कहा कि दोषियों के खिलाफ होगी सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में थाना प्रभारी को सस्पेंड किया गया है। गृह मंत्री ने सस्पेंड करने की जानकारी दी।

जहरीली शराब पीने से मौत का मामले में फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने ईनाम घोषित किया है। पुलिस ने शराब माफियाओं पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया है। अभी तक सिर्फ दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है। बता दें कि मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here