5वी कक्षा के बच्चे ने बाथरूम में फांसी लगा कर की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

0
326
Suicide

ग्वालियर। आत्महत्या (Suicide) के मामले इस हद तक बढ़ गए है की छोटे बच्चे भी अब आत्महत्या पर उतर आये है। हम आपको बता दे, एक 11 वर्षीय बालक ने टॉयलेट में टाई से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। परिजनों ने बेटे को लटका देख उसकी चीख निकल गई। पड़ोसियों की मदद से बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराने का प्रयास किया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। मौके पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। मासूम बालक की मौत की सूचना पर समूचे क्षेत्र में हंड़कंप मच गया। जिसने भी सुना उसने यही कहा कि गलत हुआ है।

ये भी पढ़े : भारत और इस्राइल के बीच दवा व स्वास्थ्य को लेकर हुए 4 समझौते

ये है पूरा मामला – 

जानकारी के अनुसार श्रीराम नगर दर्पण कॉलोनी में अलकेश ससेना का परिवार निवास करता है। अलकेश एक निजी कंपनी में इंजीनियर हैं, उन्होंने बिलखते हुए बताया कि कल दोपहर 4:45 पर उनका 11 साल का बेटा सार्थक (कथा 5वीं) खेल रहा था। इस दौरान वह टॉयलेट में चला गया। काफी देर बाद वह घर में नहीं दिखा तो उसके छोटे भाई आयुष ने मां को बताया कि भैया टॉयलेट में गए हैं निकले नहीं है, इस पर मां अंदर गई तो सार्थक टाई से लटका हुआ झूल रहा था। बेटे को इस हाल में देखकर मां की चीख निकल गई। शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंची। उसकी मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़े : मंदिर में नमाज और मस्जिद में हनुमान चालीसा पढ़ना, पड़ा 4 युवक पर भरी

सार्थक पढऩे में बहुत अच्छा था –

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। हालांकि परिजन इस मामले में अभी कुछ भी ठीक से नहीं बता पा रहे हैं। उनका कहना है कि सार्थक पढऩे में बहुत ही ज्यादा अच्छा था। हम स्वयं नहीं समझ पा रहे हैं कि उसने आत्महत्या (Suicide) जैसा कदम क्यों उठाया।  फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

ये भी पढ़े : मुरैना के जिंगनी गांव में हुआ बड़ा हादसा में विस्फोट से तीन की मौत, दो घायल

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here