कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर सीएम शिवराज ने बुलाई अहम बैठक आज

0
694
CM Shivraj

भोपाल। कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज दोपहर 12 बजे बैठक बुलाई है। बैठक में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री, चिकित्सा शिक्षा मंत्री, सीएस, डीजीपी, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री, प्रमुख सचिव स्वास्थ्य सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहेंगे।।

 

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष भोपाल पहुंचेमुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीएल संतोष से बीजेपी कार्यालय में मुलाकात की। बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष दो दिन के प्रवास पर भोपाल आए हैंl वे आज सत्ता और संगठन के कामकाज की समीक्षा करेंगेl बताया जा रहा है कि बीएल संतोष सत्ता और संगठन में समन्वय बनाने के लिए बनी कोर कमेटी की बैठक भी ले सकते हैंl बीएल संतोष का भोपाल दौरा 1 साल बाद हुआ हैl इससे पहले वे 28 सीटों पर हुए उपचुनाव के दौरान भोपाल आए थेl

 

बता दें कि बीते 2 साल तक लाखों लोगों की जिंदगी छीनने वाला कोरोना वायरस नए अवतार में सामने आया है। कोरोना के नए वैरिएंट से कई देशों में हड़कंप मच गया है।WHO ने नए वैरिएंट का नाम ओमिक्रान रखा है। एक्सपर्ट का मानना है कि ओमिक्रॉन अब तक सबसे खतरनाक वैरिएंट है। बड़ी बात ये है कि दक्षिण अफ्रिका में नए वैरिएंट के सामने आने के बाद 210 फीसद मामले बढे हैं। आखिर कितना खतरनाक है ओमिक्रॉन। क्या इस वैरिएंट से देश में नई लहर आएगी। और इस नए अवतार से निपटने हम कितने तैयार है। इसे लेकर अब देश के साथ ही राज्य सरकारें भी एक्शन मोड में आ गई हैं।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here