सीएम शिवराज ने चुनावी सभाओं में की ये की बड़ी घोषणाएं

0
478

आलीराजपुर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज आलीराजपुर जिले के जोबट विधानसभा क्षेत्र में चुनावी दौरे पर हैं। सीएम ग्राम उदयगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया, उन्होंने कहा कि घोषणा नहीं कर सकते लेकिन राजस्व मंत्री यहीं बैठे हैं, उदयगढ़ को तहसील बनाएंगे। भाजपा प्रत्याशी सुलोचना रावत ने आसपास की ग्राम पंचायतों में 1-1, 2-2 किलोमीटर लंबी सड़कों की मांग सीएम के समक्ष रखी।

 

सीएम ने इस पर कहा कि सुलोचना बहन अब आप भाजपा में आ गई हैं चिंता मत कीजिए हमने हजारों किलोमीटर सड़के बनवाई है। क्या मामा छोटी मोटी सड़के नहीं बनवाएंगे। नर्मदा का पानी हर घर में पहुंचेगा, हर खेत में पहुंचेगा। सीएम ने अपने भाषण की शुरुआत उदयगढ़ क्षेत्र की अधिष्ठात्री देवी शीतला माता के जयकारे से की ओर समापन में भी शीतला माता का जयकारा लगाया। शीतला माता के साथ ही उन्होंने आदिवासी ग्रामीणों की आस्था के केंद्र सवाई डूंगर वाले बाबा का भी स्मरण किया।

 

सीएम शिवराज अब ग्राम बड़ी खट्टाली व विधानसभा क्षेत्र के दूरस्थ व महत्वपूर्ण क्षेत्र कट्ठीवाड़ा में जनसभाएं लेंगे। यहा से सीएम चंद्रशेखर आजादनगर पहुचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम यहीं रात्रि विश्राम भी करेंगे। बता दें कि जोबट की जनता 30 अक्टूबर को उपचुनाव के जरिये अपना 16वां विधायक चुनेगी। यह सीट कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया के निधन से रिक्त हुई है। चुनाव मैदान में छह उम्मीदवार ताल ठोक रहे हैं। मुख्य मुकाबला भाजपा प्रत्याशी सुलोचना रावत और कांग्रेस के उम्मीदवार महेश रावत पटेल के बीच है। भारतीय जनता पार्टी कि ओर से सीएम शिवराज पहले भी दौरा कर चुके हैं। अब वे जनता के बीच पार्टी के लिए वोट की मांग करने आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here