CM SHIVRAJ आज करेंगे मिलावट से मुक्ति अभियान का शुभारंभ, नगरीय निकायों के लिए जारी करेंगे 497.50 करोड़ रु

0
281
CM SHIVRAJ will inaugurate the campaign
shivraj-
भोपाल । मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों में हुए उपचुनाव में बीजेपी ने 19 सीटों पर जीत दर्ज की है। वहीं कांग्रेस के खाते में सिर्फ 9 सीटे आई हैं। प्रदेश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की शिवराज सरकार आ गई है। वहीं बीजेपी की बड़ी जीत के आज सीएम शिवराज कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे।
 
CM शिवराज सिंह चौहन सुबह 11 बजे तुलसी मानस प्रतिष्ठान की प्रबंधकारिणी समिति की  बैठक  लेंगे। दोपहर 12 बजे पूर्व CM स्व सुंदरलाल पटवा के जयंती के कार्यक्रम में शामिल होंगे । दोपहर 3.25 में मिलावट से मुक्ति अभियान का करेंगे शुभारंभ..9 संभागीय चलित प्रयोगशालाओं को हरी झण्डी दिखाएंगे दोपहर 3.30 में 15वें वित्त आयोग के भोपाल की  बैठक लेंगे। सीएम शिवराज शाम 4.30 बजे जिला स्तरीय सुधार योजना के तहत (EODB) वन भूमि से दूरी एवं ईको सेन्सिटिव जोन में न होने बाबत् ऑनलाइन प्रमाणपत्र देने संबंधी सॉफ्टवेयर लांच  करेंगे। 
 
शिवराज शाम 4.30 बजे सतपुडा टाइगर रिजर्ब होशंगाबाद के वनग्रामों से विस्थापित व्यक्तियों की सम्स्याओं के निदान तथा उन्हें आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने पर चर्चा करेंगे । इससे पहले मंगलवार को बीजेपी की ऐतिहासिक जीत की है  सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश की जनता ने सरकार के 7 महीने के कार्यकाल पर मुहर लगाईं है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here