CM शिवराज की चेतावनी- बदमाशों प्रदेश छोड़ दो, नहीं तो मामा मसल देगा !

0
224
cm shivraj singh chouhan
file photo

सीहोर ; प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने रविवार को बदमाशों को खुली चेतावनी दी। उन्होंने कहा- बदमाशों सावधान हो जाओ, नहीं तो मामा तुम्हें धूल में मिलाकर रख देगा, मसल देगा। मुख्यमंत्री सीहोर के नसरुल्लागंज तहसील के आदिवासी बाहुल्य गांव भिलाई में वन अधिकार प्रमाण पत्र वितरण समारोह को संबोधित कर रहे थे।

ये भी पढ़े : घोटाले में नीरव मोदी को भी पीछे छोड़ा, बैंकों को 8000 करोड़ का लगाया चूना, पूर्व सांसद पर केस दर्ज 

इस कार्यक्रम का आयोजन बारेला आदिवासी समाज द्वारा किया गया था। इस मौके पर जिले के  1 हजार 216 वनवासी आदिवासियों को वन भूमी के पट्टे वितरित किए गए।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने धर्म परिवर्तन वालों को भी चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि आजकल कुछ लोग बाहर से आकर गड़बड़ करने की कोशिश कर रहे हैं। वे धर्म परिवर्तन का कुचक्र चला रहे हैं।

ये भी पढ़े : 2021 में 24 उपग्रहों को एक साथ किया जाएगा लॉन्च

ध्यान रखना बेटियों पर अगर बुरी नजर डाली तो मामा से बुरा कोई नहीं होगा। तुम्हारा मामा यह वचन देता है कि जब तक यह सांस चलेगी यह मामा तुम्हारे लिए जियेगा और तुम्हारे लिए ही मरेगा।

टाईगर अभी जिंदा है

सीएम ने कहा कि पिछली सरकार ने गरीब आदिवासी को परेशान किया, लेकिन याद रखना कि टाईगर अभी जिन्दा है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को भी नसीहत दी, ‘सुन लो कलेक्टर और कमिश्नर जब मामा सेवक है तो तुम सब भी सेवक हो।’

ये भी पढ़े : उद्धव ठाकरे के नाम सोनिया गांधी के खत पर राजनीति शुरू, शिवसेना बोली….

इस दौरान उन्होंने फर्जी कंपनियां बनाने वालों पर भी तंज कसा। कहा- फर्जी कम्पनियां आकर पैसे खाकर चली गईं। नाम सांई प्रसाद और निकले डाकू। चिंता मत करना मैंने सबकी नीलामी के ऑर्डर दिए हैं। गले में हाथ डालकर गरीब का पैसा निकालकर कर लाऊंगा। यह बेईमान जहां रहेंगे उन्हें उठवाकर जेल भिजवाऊंगा। पंहुचाउंगा

ये भी पढ़े :  राजस्थान: लड़कियों को अकेले कमरे में बुलाकर शिक्षक शारीरिक संबंध बनाने का डालता था दबाव

सीएम ने बजाया ढोल, उठाया तीर-कमान


गौरतलब है कि कार्यक्रम की शुरुआत सीएम के लाड़कुई आने से हुई। उन्होंन यहां 6 करोड़ 50 लाख की लागत से बने शासकीय कॉलेज के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण किया। इस मौके पर सीएम ने घोषणा की कि अगले सत्र से इस कॉलेज में बीएससी और बीकॉम की कक्षाएं शुरू की जाएंगी। इसके  बाद सीएम भिलाई पहुंचे।

ये भी पढ़े : सरकारी कांट्रेक्टर के पास मिले 700 करोड़ का काला धन, IT Raid में खुलासा

यहां उनका बारेला समाज के लोगों और प्रदेश के नेताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। आदिवासियों ने सीएम को तीर कमान दिए। सीएम ने यहां ढोल भी बजाया और बच्चों के कार्यक्रम के बीच मंच से ही हाथ में तीरकमान लेकर नृत्य किया। मंच से उतरकर आदिवासियों के बीच पहुंचे और उनके साथ मांदल बजाई।

ये भी पढ़े :  इंदौर में कैसे एक झगड़े में देखते ही देखते चली गई जान

    Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here