कांग्रेस ने ट्वीट कर CM शिवराज सिंह पर कसा तंज, कही यह बात

0
106
Congress
Congress

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर करारा तंज कसा है। ट्वीटर के माध्यम से कांग्रेस ने कहा कि ‘ चुनाव आता है कोरोना जाता है, चुनाव जाता है कोरोना आता है  , शिवराज जी ये रिश्ता क्या कहलाता है? चुनाव आता है, कोरोना जाता है, चुनाव जाता है, कोरोना आता है। 

शिवराज जी, ये रिश्ता क्या कहलाता है..? — MP Congress (@INCMP) November 21, 2020 बता दें कि मध्यप्रदेश में इन दिनों कोरोना के मरीजों की संख्या में फिर से इजाफा होने लगा है, इसके पहले मध्यप्रदेश में हुए 28 विधानसभा में उपचुनाव के दौरान कोरोना की संख्या में लगातार गिरावट देखी गई है, जिसे लेकर ही कांग्रेस ने शिवराज सिंह सरकार को निशाने पर लिया है। 
 
 
प्रदेश में कोरोना केस के बढ़ने पर सरकार ने एक बार फिर से कोरोना को लेकर गाइडलाइन जारी की है, जिसके के अनुसार प्रदेश के पांच शहरों में नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है, वहीं स्कूल और कॉलेजों के खोलने पर प्रतिबंध लगाया गया है, दुकानों को खोलने के लिए नया समय निर्धारित किया गया है वहीं शादी समारोहों को लिए बंद जगह में 100 और खुली जगहों पर 200 की अधिकतम संख्या निर्धारित कर दी गई है।
Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here