कांग्रेस अपने सभी विधायकों को एकजुट करने में जुटी, विधायकों का भोपाल पहुंचना हो जाएगा शुरू

0
307
Stinging Congress in Upchunwa, be disheartened even in the case of star campaigners
Congress

भोपाल | कांग्रेस अपने सभी विधायकों को एकजुट करने में जुटी आज  से विधायकों का भोपाल पहुंचना हो जाएगा शुरू कांग्रेस ने जिला कांग्रेस और उम्मीदवारों को दिए निर्देश की  मतगणना से पहले इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के नंबरों का मिलान किया जाएगा | 

 

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ अपनी टीम के साथ चुनाव परिणाम प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में देखेंगे बुधवार को शाम छह बजे कमल नाथ के श्यामला हिल्स स्थित शासकीय आवास पर विधायक दल की बैठक की होगी बैठक चुनाव परिणामों के आधार पर की जाएगी रणनीति तय कांग्रेस को आशंका  उपचुनाव में परिणाम के बाद एक फिर भाजपा पार्टी विधायकों का पाला बदलवाने की कोशिश करेगी

मध्य प्रदेश की सत्ता का भविष्य तय करने वाले 28 विधानसभा सीटों के उपचुनाव के नतीजे आने से पहले कांग्रेस अपने सभी विधायकों को एकजुट रखने में जुट गई है। सोमवार से विधायकों का भोपाल पहुंचना शुरू हो जाएगा और मंगलवार तक सभी विधायक आ जाएंगे।

उधर, प्रदेश कांग्रेस ने जिला कांग्रेस और उम्मीदवारों को निर्देश दिए हैं कि मतगणना से पहले इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के नंबरों का मिलान किया जाए। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ अपनी टीम के साथ चुनाव परिणाम प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में देखेंगे।

कांग्रेस ने बुधवार को शाम छह बजे कमल नाथ के श्यामला हिल्स स्थित शासकीय आवास पर विधायक दल की बैठक रखी गई है। इसमें चुनाव परिणामों के आधार पर रणनीति तय की जाएगी। इसके लिए विधायकों का सोमवार से भोपाल आना शुरू हो जाएगा। अधिकांश विधायक मंगलवार को पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि कुछ पूर्व मंत्रियों को विधायकों के संपर्क में रहने के लिए कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here