फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़त की बरकरार जारी जानिए अपने शहर का रेट

0
367
Prices of petrol
Prices of petrol

नई दिल्ली। देश में (Petrol and diesel) के दामों में बढ़त बरकरार है। दिल्ली में शुक्रवार को पेट्रोल के दामों में 25 पैसों की बढ़ोत्तरी की गई, जिसके बाद यहां पेट्रोल अपने रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गया है। देश की सबसे बड़ी तेल कंपनी के मुताबिक, शुक्रवार को दिल्ली में (Petrol) के दामों में 25 पैसों की बढ़ोतरी किए जाने के बाद यह 85.20 से बढ़कर 85.45 रुपए प्रति लीटर पर बिक रहा है।

शुक्रवार को बस पेट्रोल ही नहीं डीज़ल के दामों में भी बढ़ोतरी की गई है डीज़ल के दामों में भी 25 पैसों की ही बढ़त हुई है, जिसके बाद इसका दाम 75.38 रुपए से बढ़कर 75.63 रुपए प्रति लीटर हो गया है मुंबई में भी, पेट्रोल-डीज़ल के दाम संशोधित किए गए हैं, जिसके बाद यहां पर पेट्रोल 92.04 रुपए प्रति लीटर और डीज़ल 82.40 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है म बता दें कि फिलहाल, दिल्ली में पेट्रोल अपने रिकॉर्ड स्तर पर और मुंबई में डीज़ल अपने रिकॉर्ड स्तर पर बिक रहा है।

ये भी पढ़े : SDM और तहसीलदार 24 घंटे से लापता , सूचना देने पर MLA ने किया इनाम का ऐलान 

चेन्नई और कोलकाता में भी ईंधन के दाम बढ़ाए गए हैं चेन्नई में पेट्रोल 88.07 रुपए प्रति लीटर और डीज़ल 80.90 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है वहीं कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 86.87 रुपए प्रति लीटर और डीज़ल की कीमत 79.23 रुपए प्रति लीटर है बता दें कि दो दिनों के बाद चारों मेट्रो शहरों में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाए गए हैं 22 जनवरी को पेट्रोल और डीज़ल दोनों के दाम अपने रिकॉर्ड हाई पर चल रहे है  एक महीने तक दामों में स्थिरता देखी गई थी लेकिन 6 जनवरी, 2021 के बाद से ही इनमें काफी तेजी देखी गई है।

ये भी पढ़े :  इंदौर में 5 साल की छात्रा को ड्रग्स और शराब देकर किया गैंगरेप

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here