इंदौर में कोरोना का कहर 127 नए मरीज मिले, सांसद लालवानी और पूर्व महापौर गौड़ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई

0
460
corona's-havoc-found-127-new-patients-in-indore
इंदौर :- इंदौर में मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए लगातार सैंपल लिए जा रहे हैं। जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 6985 पहुंची, वायरस ने 304 लोगों की अब तक जान भी ली एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1982 हुई, 4699 मरीज कोरोना को मात देकर घर लौटे हैं। शहर में रविवार देर रात को 127 नए मरीज आए। इसके साथ संक्रमित मरीजों की संख्या 685 पर पहुंच गई। कुल 1445 सैंपल्स की जांच में 1301 की रिपोर्ट निगेटिव आई, पर पॉजिटिव रेट 8.78 रहा, जो जुलाई की शुरुआत से इसके आसपास ही बना हुआ है। थोड़ी राहत मरीजों के स्वास्थ्य में सुधार और मृत्यु दर कम होने से मिली है।
 
रविवार को एक भी मरीज की मृत्यु नहीं हुई। इससे पहले 17 और 1 जुलाई को भी किसी मरीज की मृत्यु नहीं हुई थी। इस महीने ज्यादातर मृत्यु के मामले अप्रैल के ही आए हैं। इधर एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1982 हो गई है, जबकि 4699 स्वस्थ हो चुके हैं। 1 लाख 31 हजार 470 लोगों के सैंपल्स की रिपोर्ट आ चुकी है। होटल गार्डन में क्वारैंटाइन 5045 लोग भी अपने घरों को जा चुके हैं।

सांसद लालवानी और विधायक गौड़ की रिपोर्ट निगेटिव

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इंदौर के कई नेताओं ने कोरोना टेस्ट करवाया। इनमें सांसद शंकर लालवानी और विधायक मालिनी गौड़ की रिपोर्ट निगेटिव आई। लालवानी के छोटे भाई और पत्नी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद वे होम क्वारैंटाइन किए गए हैं। 21 जुलाई को मुख्यमंत्री से मुलाकात करने गईं गौड़ और अन्य नेताओं ने भी टेस्ट करवाया था।

नए क्षेत्रों में बढ़ रहा संक्रमण, 19 नए इलाकों में मिले मरीज

रोजाना नए इलाकों में कोरोनावायरस के मरीज मिल रहे हैं रविवार को 19 नए क्षेत्र चिन्हित किए गए। चिनार पार्क कॉलोनी महू, संपत हिल्स, श्री कृपा कॉलोनी मायापुरी, ग्राम बिसनवाडा, विशेष हॉस्पिटल के पास, मांडले कॉलोनी राऊ, वर्धमान टावर हैमिल्टन रोड, ग्राम पिवडाय, हरसोला तालाब के सामने, साईं बाग कॉलोनी, फस्र्ट बटालियन मरीमाता चौराहा, झवेरी कॉलोनी, तिरुपति ग्रीन्स किशनगंज, शालीमार मालवा एनक्लेव, क्लिफटन पार्क कबीटखेड़ी, प्रेसिडेंट रीजेंसी, शिवमोती नगर, शांति निकेतन कॉलोनी में मरीज मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here