MP में इस महिला कलेक्टर ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, मनाई बर्थडे पार्टी

0
1129
dm-priyanka-das-ripped-apart-social-distancing

मुरैना। इस समय पूरा देश कोरोना महामारी की चपेट में है, केंद्र सरकार और राज्य सरकारों ने कोरोना महामारी से बचने के लिए सख्त निर्देश जारी किए हैं। कोरोना के खिलाफ सभी को सचेत रहना है और निर्देशों का पालन करना है।

वहीं मुरैना जिले में जिनको Covid-19 के इन नियमों का पालन कराना है, वही नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। ऐसा इसलिए कह रहें हैं क्योकि मुरैना जिले की कलेक्टर प्रियंका दास के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

dm-priyanka-das-ripped-apart-social-distancing

वायरल फोटोज में वो अपने पति और कुछ लोगो के साथ बर्थडे पार्टी सेलीब्रेट करती नजर आ रही है। इस दौरान ना तो उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और ना ही मास्क पहने हुए हैं। ऐसे में ये साफ है कि इस तरह से वो कोरोना को लेकर जारी किए गए निर्देशों का खुलेआम उल्लंघन कर रही हैं। 

dm-priyanka-das-ripped-apart-social-distancing

इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा कि “संक्रमण को लेकर गाइडलाइन सभी के लिए एक है और इसके पालन की जवाबदारी कलेक्टर और एसपी की है। मुरैना कलेक्टर बर्थडे पार्टी में ना तो चेहरे पर मास्क लगाएं हैं और ना ही सोशल डिस्टेंस का ख्याल रख रही है।” कलेक्टर के नियमों का उल्लंघन करने के मुद्दे पर बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टी के नेताओं ने सवाल खड़े किए हैं।

MP Samachar वायरल इन तस्वीरों की पुष्टि नहीं करता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here