इमरती पहले ही दे चुकीं हैं मंत्री पद से इस्तीफा ,  अब एक झटका PWD ने बंगला खाली करने के लिए थमाया नोटिस

0
353
Emrati
Emrati

ग्वालियर | उपचुनाव में मिली हर के बाद मंत्री बनने से वंचित हुईं इमरती देवी को अब सरकारी बंगला भी खाली करना पड़ेगा। पीडब्ल्यूडी ने नोटिस जारी कर बंगला खाली करने को कहा है। साथ ही कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे लाखन सिंह यादव को भी सरकारी बंगला खाली करने के लिए कहा है। इमरती देवी को मंत्री बनने के दौरान पीडब्ल्यूडी ने झांसी रोड पर 44 ए बंगला अलॉट किया था। 2 दिसंबर को पीडब्ल्यूडी अधिकारियों ने नोटिस जारी कर बंगला खाली करने को कहा है।

गौरतलब है कि कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने के बाद भी उन्हें शिवराज सरकार में मंत्री बनाया गया था लेकिन उपचुनाव में मिली हार के बाद उन्हें मंत्री पद से त्यागपत्र देना पड़ा, हालांकि उनका त्यागपत्र अभी स्वीकार नहीं किया गया है। लाखन सिंह को कांग्रेस सरकार में पीडब्ल्यूडी ने रेसकोर्स रोड स्थित 35 नंबर बंगला अलॉट किया था। कांग्रेस की सरकार जाने के बाद उनके भी बंगला को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं। उन्हें भी पीडब्ल्यूडी ने नोटिस खाली करने को कहा है।

डबरा विधानसभा उपचुनाव में मिली हार के बाद पूर्व मंत्री इमरती देवी को एक के बाद एक झटके लगते जा रहे हैं। मंत्री पद जाने के बाद अब पीडब्ल्यूडी ने उन्हें बंगला खाली करने का नोटिस थमा दिया है। बता दें कि मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद इमरती देवी ने अभी तक बंगला खाली नहीं किया था।

मिली जानकारी के अनुसार पीडब्ल्यूडी ने शनिवार को पूर्व मंत्री इमरती देवी को बंगला खाली करने का नोटिस जारी किया है। बता दें कि इमरती देवी उन नेताओं में शामिल हैं, जिन्होंने कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ली थी। लेकिन इमरती देवी को यह दांव भारी पड़ गया, उन्हें मंत्री पद के साथ हाथ धोना पड़ गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here