एक्सयूवी लूटकर भागे बदमाशों का मेहगांव में एनकाउंटर, गोली लगने से घायल

0
913

भिंड । ग्वालियर जिले के डबरा से एक्सयूवी कार लूटकर भागे दो बदमाशों को ग्वालियर क्राइम ब्रांच डीएसपी रवि भदौरिया और उनकी टीम ने मेहगांव पुलिस के सहयोग से बहुआ गांव के आसपास घेर लिया। पुलिस की घेराबंदी में आने के बावजूद बदमाशों ने सरेंडर नहीं किया। इस दौरान पुलिस को शार्ट एनकाउंटर करना पड़ा। शॉर्ट एनकाउंटर में दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हुए हैं। बदमाशों को इलाज के लिए भिंड से ग्वालियर रेफर किया गया है।

ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र में हत्या के मामले में फरार बिन्नी पुत्र राकेश जाखोदिया निवासी नदी पार टाल थाटीपुर और प्रशांत पुत्र धीरज जाट निवासी चितौरा हाल सिधेश्वर नगर ग्वालियर ने बीती रात ग्वालियर जिले के डबरा से एक्सयूवी लूट ली थी। दोनों बदमाशों का सुराग ग्वालियर महाराजपुरा क्षेत्र के सीएसपी रवि भदौरिया को लगा। उन्होंने अपनी टीम के साथ बदमाशों का पीछा किया।

बदमाशों ने इस दौरान भिंड जिले का रुख कर लिया, लेकिन क्राइम ब्रांच की टीम उनके पीछे लगी रही। इसी दौरान क्राइम ब्रांच ने भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह से संपर्क किया। इसके बाद जिलेभर की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। रात 12:30 बजे मेहगांव थाना क्षेत्र के बहुआ गांव के आसपास मेहगांव पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने बदमाश बिक्‍की जाखोदिया और प्रशांत जाट की घेराबंदी कर ली। पुलिस ने दोनों को सरेंडर के लिए ललकारा, लेकिन आरोपितों की ओर से फायरिंग खोल दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here