पूर्व CM कमलनाथ ने साधा निशाना शिवराज पर कही यह बात

0
217
Former CM Kamal Nath said this on the mark of Shivraj
CM Kamal Nath

भोपाल। प्रदेश में गौ कैबिनेट बनाने के फैसले पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने कहा कि CM शिवराज ने अपनी पुरानी घोषणाएं भूलकर फिर एक घोषणा कर दी है। कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने तो गाय के चारे के बजट में ही कटौती कर दी थी| 

 

 

कमलनाथ ने CM शिवराज को नसीहत देते हुए कहा कि बीजेपी सरकार हमारे जैसे गौशाला का निर्माण कराएं । बता दें कि मध्यप्रदेश में गोधन संरक्षण और संवर्धन के लिए गौ कैबिनेट के गठन का निर्णय लिया गया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। 

 

 

प्रदेश में गोधन संरक्षण व संवर्धन के लिए ‘गौकैबिनेट’ गठित करने का निर्णय लिया गया है। पशुपालन, वन, पंचायत व ग्रामीण विकास, राजस्व, गृह और किसान कल्याण विभाग गौ कैबिनेट में शामिल होंगे। पहली बैठक 22 नवंबर को गोपाष्टमी पर दोपहर 12 बजे गौ अभ्यारण, आगर मालवा में आयोजित की जाएगी।— Shivraj Singh Chouhan(@ChouhanShivraj) November 18, 2020

 

शिवराज सरकार ने राज्य में गायों के संरक्षण के लिए ‘गौ कैबिनेट’ बनाने का फैसला लिया है। इस कैबिनेट की पहली बैठक 22 नवंबर को गोपाष्टमी पर दोपहर 12 बजे राज्य के आगर मालवा में बनाए गए गौ अभ्यारण्य में आयोजित की जाएगी।

 

 

यह जानकारी खुद मुख्यमंत्री शिवराज ने बुधवार को ट्वीट कर दी। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, ‘प्रदेश में गोधन संरक्षण व संवर्धन के लिए ‘गौ कैबिनेट’ गठित करने का निर्णय लिया गया है। पशुपालन, वन, पंचायत व ग्रामीण विकास, राजस्व, गृह और किसान कल्याण विभाग गौ कैबिनेट में शामिल होंगे। 

 

 

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here