पूर्व CM कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा की तत्काल आवश्यक सभी कदम उठाये सरकार कोरोना को लेकर  

0
172
CM Kamal Nath tweeted
CM Kamal Nath tweeted

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ गई है। बढ़ते संक्रमण के प्रभाव पर काबू पाने के लिए शिवराज सरकार आज अहम बैठक कर रही है। वहीं संकेत मिल रहे हैं कि मुख्यमंत्री प्रदेश में एक बार फिर से लॉकडाउन का ऐलान कर सकते हैं।

 

 

वहीं दूसरी ओर बढ़ते संक्रमण को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर अपनी बात सरकार से कही है। कमलनाथ ने कहा कि कोरोना संक्रमण के आंकड़े एक बार फिर भयावह होते जा रहे हैं। प्रदेश सरकार जनता के स्वास्थ्य व सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए तत्काल आवश्यक सभी कदम उठाये। टेस्टिंग से लेकर अस्पतालों में बेड व इलाज की समुचित व्यवस्था की जावे।

 
 
 
 
कोरोना गाइडलाइन व नियमो के पालन के लिये समुचित आवश्यक निर्णय लिये जावे। कोरोना संक्रमण के आँकड़े एक बार फिर भयावह हो है। प्रदेश सरकार जनता के स्वास्थ्य व सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए तत्काल आवश्यक सभी कदम उठाये।
टेस्टिंग से लेकर अस्पतालों में बेड व इलाज की समुचित व्यवस्था की जाय। कोरोना गाइडलाइन व नियमो के पालन के लिये समुचित आवश्यक निर्णय लिये जावे। — Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) November 20, 2020 राजधानी में फिर बढ़े कोरोना के केस मेडिकल बुलेटिन के अनुसार राजधानी भोपाल में एक दिन में सबसे ज्यादा 381 नए मरीज मिले।
 
 
 
एक दिन में अबतक का सबसे बड़ा आंकड़ा दीवाली के बाद सामने आया है। जिसके बाद यही कहा जा रहा है कि शहर में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो गई है। वहीं ​फिर से सरकार लॉकडाउन पर विचार कर रही है। दूसरी ओर स्वास्थ्य महकमा कोरोना को लेकर फिर से सतर्क हो गया है। जिला प्रशासन संक्रमण को रोकने के लिए मैदान में उतरा है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here