पूर्व CM कमलनाथ के भाई-भाभी के हत्यारे बोले- गला दबाकर की थी के चचेरे भाई की हत्या

0
637
Former CM Kamal Nath's

ग्वालियर | मध्यप्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई नरेंद्रनाथ और भाभी सुमननाथ की हत्या के आरोप में पकड़े गए ग्वालियर के युवकों ने पूछताछ में कई राज खोले हैं। पूछताछ में सामने आया कि युवकों ने पहले गला दबाकर नरेन्द्रनाथ की हत्या की। इसके बाद हत्या की साजिश रचने वाले ने नरेन्द्रनाथ की पत्नी को गोली मारी थी। हत्याकांड के मास्टमाइंड रोहित वाल्मीक सहित दो आरोपियों की तलाश अभी जारी है।

ग्रेटर नोएडा में रहने वाले बुजुर्ग दंपति नरेन्द्रनाथ और सुमननाथ की हत्या ग्वालियर के देव शर्मा, विशन सिंह भदौरिया ने रोहित वाल्मीक और सुभाष अहिरवार के साथ मिलकर की थी। हत्या के बाद यह लोग भागकर ग्वालियर आ गए थे। ग्वालियर के देव को दो दिन पहले पकड़ लिया गया था। जबकि विशन को बीती रात मुठभेड़ में पकड़ा गया। उसके पैर में पुलिस की गोली लगी है इसलिए उसका इलाज चल रहा है।

पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसमें हत्या की पूरी कहानी देव ने पुलिस को बताई है। देव ने कुबूला कि रोहित को नरेन्द्रनाथ की पत्नी घर में आने से रोकती थी इसलिए उसे और उसके पति को मारकर लूटने की प्लानिंग की। पुलिस अभी रोहित और सुभाष की तलाश कर रही है।

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप    

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here