पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य ने कांग्रेस पर लगाया दलित विरोधी पार्टी का आरोप कहा – कांग्रेस ने राजा को राज्यसभा भेज दिया, रंक को नहीं

0
523

ग्वालियर :- मध्यप्रदेश के गृह मंत्री ग्वालियर पहुंचे और पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य से मुलाकात की। मुलाकात के बाद पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य ने कांग्रेस द्वारा भाजपा को दलित विरोधी पार्टी बताने के आरोप पर सवाल उठाया। उन्होंने तात्कालिक उदाहरण देते हुए कहा कि कांग्रेस ने राजा को राज्यसभा भेज दिया, रंक को नहीं।

इतना ही नहीं पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य ने कहा कि कांग्रेस ने संविधान निर्माता बाबा साहब अंबेडकर को एक नहीं दो चुनाव हरवाये, उनसे जुड़े पांच स्थान हैं जिन्हें राष्ट्रीय स्मारक कांग्रेस ने नहीं बनाया, भाजपा ने बनाया हैं। भाजपा ने हमेशा सामाजिक समरसता का पाठ पढ़ाया है, इसलिए हिंदुस्तान में अगर दलित विरोधी कोई दल है तो वो कांग्रेस है।

दरअसल भारतीय जनता पार्टी में रूठे नेताओं को मनाने का सिलसिला लगातार जारी है। जिम्मा शिवराज सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को सौंपा है सो बखूबी संभाल रहे हैं। लगातार तीसरे रविवार को नरोत्तम मिश्रा ग्वालियर पहुचे और पार्टी से नाराज माने जा रहे पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य से उनके निज निवास पर पहुचकर मुलाकात हुई।

हालांकि दोनों ही नेताओं ने रूठने-मनाने जैसी बातों को खारिज किया है। लेकिन लगातार नरोत्तम की ग्वालियर यात्राएं और भाजपा के उन वरिष्ठ नेताओं से मुलाकातें, जिन्हें नाराज माना जा रहा है पार्टी में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं है इस बात को सुनने को खूब मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here