गोविंद सिंह राजपूत ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को भी दो-चार साल का ही नेता बताया है 

0
292
Govind Singh Rajput
Govind Singh Rajput
भोपाल | भाजपा में शामिल हुए विधायक गोविंद सिंह राजपूत आजकल अपनी नयी पार्टी से मिले अनुभवों को सुना रहे हैं और कांग्रेस को जमकर कोस भी रहे हैं। कल उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के जैसी नगर में कहा कि भाजपा से मैंने यह सीखा है कि चाहे लोगों के दो काम कम करो लेकिन लोगों से अच्छे से मिलो।
उन्होंने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को भी दो-चार साल का ही नेता बताया। दरअसल कल जैसीनगर के करैया स्थित कचेरन देवी मंदिर में दर्शन के लिये पहुंचे राजपूत ने कहा- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं 41हजार वोटो के ऐतिहासिक अंतर से जीतूगा। उन्होंने कहा कि हमने दल ही नहीं बल्कि दिल भी बदला है।
 
 
राजपूत ने अपने स्वभाव की व्याख्या करते हुए कहा कि मैं मुंहफट आदमी हूं यह सभी जानते हैं लेकिन लोगों के लिए दिल में सम्मान है रखता हूं,वैसे भी इंसान के मन के अंदर धीरे-धीरे अंदर से बदलाव आता है और जिस दिन से मैं भाजपा में आया हूं मैंने एक चीज सीख ली है कि चाहे काम दो कम करोलेकिन लोगों से अच्छे से मिलो। 
 
राजपूत ने अपने पुराने दल कांग्रेस के नेताओं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर बुंदेलखंडी अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि ‘कांग्रेस के दोई दादा कमलनाथ और दिग्विजय 74- 74 साल के हो गए हैं दो चार साल और चल हैं फिर घर बैठ जे हैं, और नए कोई दिखा नहीं रहे।’ उन्होंने कहा जिस दिन राम मंदिर और बन जाएगा उस दिन लोकसभा में कांग्रेस के चार पांच सदस्य ही दिखेंगे।
Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here