ग्वालियर सांसद ने बांटे मास्क व सेनेटाइजर, कार्यकर्ताओं को दिया उप चुनाव जीतने का मंत्र

0
239

सांसद निधि से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र करैरा को मिली दस लाख की सामग्री

करैरा :- ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के करैरा व नरवर विधानसभा के सभी मंडलों के कार्यकर्ताओं व क्षेत्र की जनता के हित को ध्यान में रखते हुए सांसद विवेक नारायण शेजवलकर कोरोना काल में अपने क्षेत्र की जनता का हालचाल जानने पहुंचे। क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया इस बीच ग्लोबल फाउंडेशन फॉर एडवांसमेंट ऑफ एनवायरनमेंट एंड ह्यूमन वेलनेस ने 1000 मास्क वितरण किया। करेरा, नरवर, के संयोजक निरंजन देव भारद्वाज के साथ सैफ अली, प्रखर भारद्वाज, प्रणय साथ रहे, ITC द्वारा खाद्य सामग्री का भी वितरण सांसद विवेक नारायण शेजवलकर के हाथों से करवाया। क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से सांसद ने मुलाकात की और कार्यकर्ताओं से आने वाले उप चुनाव की चर्चा भी की और इस बीच कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सांसद की उपस्थिति में भाजपा का दामन थामा।

जिसमें धनपाल सिंह रावत पूर्व सरपंच काली पहाड़ी, शैतान सिंह रावत, सूड़, मंगल सिंह बघेल, रूप सिंह बघेल, फेरन सिंह बघेल, बलराम बघेल, मेवाराम बघेल, प्रहलाद सिंह बघेल, मातादीन बघेल आदि कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष राजू बाथम, जिला महामंत्री राजकुमार खटीक, पूर्व विधायक रमेश खटीक, पूर्व विधायक जसवंत जाटव, जनपद अध्यक्ष मुकेश खटीक, मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र गुर्जर, पूर्व मंडल अध्यक्ष नवल सिंह गुर्जर, शब्बीर खान, मनोज माहेश्वरी, लक्ष्मी नारायण गुप्ता, कमलेश रावत, करैरा मंडल अध्यक्ष हेमन्त शर्मा, कुंज राठौर की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर श्री शेजवलकर ने कार्यकर्ताओं को आने वाले चुनाव में संगठित होकर कार्य करने हेतु प्रोत्साहित किया एवं रास्ते मे पड़ने वाले कई ग्रामीण अंचल के लोगों को मास्क और बच्चों को खाद्य सामग्री वितरित की गई। करही मंडल में रामेश्वर रावत ने मंडल कार्यकर्ताओं के बीच में अपनी बातें रखी और इस अवसर पर भी माननीय सांसद महोदय ने सभी कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया और कैरोना जैसी महामारी के बीच में इस तरह से सब लोगों ने जो उपस्थिति दर्ज की उसके लिए सब का धन्यवाद किया।

सिरसोद मंडल में श्री हुकुम लोधी की उपस्थिति में यह मंडल अध्यक्ष कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उनसे चर्चा की उनके हालचाल जाने और वहां भी खाद्य सामग्री सैनिटाइजर और वितरित किए। करैरा शासकीय हॉस्पिटल को माननीय सांसद जी द्वारा दिए गए ₹1000000 की राशि से आई चिकित्सा सामग्री का माननीय सांसद जी ने निरीक्षण किया।

जिसमें चार आईसीयू बेड, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, दो नंबर सी पैक मशीन, नॉन कांटेक्ट थर्मामीटर, मल्टी तेरा मॉनिटर, बीपी स्टूडेंट, पल्स ऑक्सीमीटर आदि सामग्री क्रय की गई। यह सामग्री कोरोना वायरस उपचार हेतु आवश्यक थी। अतिथि शिक्षकों ने करैरा में सांसद को ज्ञापन दिया जिसमें पूर्व में चुनाव के समय किए गए वादों को याद दिलाया गया है।

संजय गुप्ता ( बिलैया ) – ब्यूरो – शिवपुरी – एमपी समाचार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here