ग्वालियर सुपर स्पेशियलिटी में माैत, स्वजनाें ने नई सड़क पर शव रखकर किया चक्काजाम

0
223
gwalior

जेएएच के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में शनिवार काे मरने वाले मरीज के स्वजनाें ने रविवार काे नई सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस  प्रशासन के अफसर भी माैके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियाें ने स्वजनाें काे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह हटने काे तैयार ही नहीं है।

ये भी पढ़े : कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर एनसीबी ने मारा छापा, ड्रग्स लेने का है आरोप

दरअसल नई सड़क सूबे की गाेठ निवासी प्रदीप कुमार बाथम की रिपाेर्ट काेराेना पॉजिटिव आने पर जेएएच के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में बीते राेज आगजनी की घटना हुई थी। इसके बाद स्वजनाें काे सूचना मिली कि प्रदीप ने इलाज के दाैरान दम ताेड़ दिया है। स्वजनाें का आराेप है कि आगजनी के दाैरान धुंआ उठने के कारण ही मरीज की माैत हुई है।

ये भी पढ़े : भोपाल में रकम दोगुना करने वाली चिटफंड कंपनी पर पुलिस की दबिश

अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आराेप लगाते हुए स्वजनाें ने रविवार काे दाेपहर करीब बारह बजे नई सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। स्वजनाें का कहना है कि मृतक के चार बच्चे हैं आैर सभी बेराेजगार हैं। इसलिए मृतक के परिवार के सदस्य काे सरकारी नाैकरी दी जाए। साथ ही वाजिब मुआवजा भी दिया जाए। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी माैके पर पहुंच गए। काफी समझाने के बाद भी जब स्वजन सड़क से उठने काे तैयार नहीं हुए ताे प्रशासनिक अफसराें काे भी सूचना दी गई। खबर लिखे जाने तक हंगामा जारी था।

ये भी पढ़े :इंदौर में बनेगा खाने के जले तेल से बनेगा बायो डीजल

क्या है मामला

मृतक प्रदीप के बेटे का कहना है कि जब आग लगी ताे वह अपने पिता से वीडियाे कॉल पर बात कर रहा था। पिता ने बताया था कि वह पूरी तरह स्वस्थ्य हैं आैर उनकी रिपाेर्ट भी निगेटिव आ गई। आग में जब भगदड़ शुरू हुई ताे फाेन कट गया। कुछ देर बाद जब फाेन उठाया ताे नर्स ने बताया कि प्रदीप की माैत हाे चुकी है।

ये भी पढ़े : सड़क बनाने में देरी को लेकर भाजपा सांसद गुमान सिंह ने मंच से ठेकेदार को लगाई फटकार, कहा- उल्टा टांग देंगे

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here