गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान कही यह बात – कोरोना वैक्सीन ट्रायल के लिए मैं खुद बनूंगा वॉलिंटियर

0
413
Minister Narottam Mishra'
Minister Narottam Mishra'

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल गैस त्रासदी में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी है। मंत्री ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना प्रगट की। कहा कि सरकार पीड़ितों के साथ है। इस दौरान मंत्री ने कोरोना वैक्सीन के ट्रायल, किसान आंदोलन, नशे के खिलाफ अभियान सहित अन्य मुद्दों पर बयान दिया है। कोरोना वैक्सीन के क्लीनिकल ट्रायल के लिए वालिंटियर नहीं मिलने पर मंत्री ने बड़ा बयान दिया है। 

 
 
गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि कोरोना वैक्सीन ट्रायल के लिए मैं खुद वॉलिंटियर बनूंगा। मैं खुद वैक्सीन ट्रायल के लिए तैयार हूं। इसे लेकर आज ही डॉक्टरों से बात करूंगा। कोरोना के खिलाफ जंग में प्रदेश के युवाओं को आगे आने की अपील मंत्री ने की है। नशे के खिलाफ जारी रहेगा अभियान नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को लेकर मंत्री ने कहा कि कई जगह नशीली दवा पकड़ने की कार्रवाई जारी। अभियान में कई बड़े लोग पुलिस की नजर पर है। 
 
इस दौरान मंत्री ने एमपी के थानों में भी CCTV लगाए जाने की बात कही। कहा कि CCTV लगने से पारदर्शिता आएगी। हमारी कोशिश जनता को सुशासन देना है। इस दौरान किसान आंदोलन को लेकर गृहमंत्री ने विपक्षी दलों पर हमला बोला। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसान आंदोलन की आड़ में कुछ नेता राजनीति कर रहे हैं। आंदोलन के पीछे वहीं लोग है जो कागज दिखाने से डर रहे थे। किसानों को वो लोग बरगला रहे है जो खुद किसान नहीं है।
Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here