Honey trap मामला जब्त हार्ड डिस्क की FSL रिपोर्ट आई ,आरोपी को उज्जैन जेल शिफ्ट किया

0
158
Honey trap
Honey trap

मधयप्रदेश | के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में आरोपियों के पास से मिली सीडी और पोर्न फिल्में असली पाई गई हैं। एफएसएल हैदराबाद की जांच रिपोर्ट ने इस पर मुहर लगा दी है। सूत्रों के मुताबिक मामले में जब्त की गई हार्ड डिस्क की रिपोर्ट आ गई है। एफएसएल की रिपोर्ट के बाद से ही सियासी हलकों में हलचल महसूस की जा रही है। इधर, हनी ट्रैप मामले की नाबालिग आरोपी को इंदौर जिला जेल से उज्जैन जेल शिफ्ट कर दिया गया है।

ये भी पढ़े :ग्वालियर में फरार कांग्रेस नेता और उसका बेटा गिरफ्तार, इस घटना को दिया था अंजाम

आरोपी ने इंदौर की जेल से भोपाल जेल में ट्रांसफर करने के लिए जेल प्रबंधक को पत्र लिखकर गुहार भी लगाई थी, जिसके बाद जेल प्रबंधक ने आरोपी को इंदौर की जिला जेल से उज्जैन की जेल में शिफ्ट करवा दिया है। हनी ट्रैप मामले में श्वेता विजय जैन और श्वेता स्वप्निल जैन दोनों महिला सेंट्रल जेल में बंद है।

गौरतलब है, धोखाधड़ी और ब्लैकमेल की धारा में 19 सितंबर 2019 को इंदौर के पलासिया थाने में दर्ज किया गया था। कार्रवाई इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह की शिकायत पर की गई थी। इंदौर पुलिस ने गिरोह में शामिल पांच महिलाओं और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया था। मामले में नेताओं और अफसरों का नाम आने के बाद प्रकरण की जांच के लिए एसआईटी बना दी गई थी। मामले में कई आरोपियों ने जमानत के लिए कोर्ट में अपील भी की, लेकिन मामला गंभीर होने के कारण एक भी महिला आरोपी को जमानत नहीं मिली है।

ये भी पढ़े :पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया स्थगित, आज से भरे जाने थे फॉर्म

 

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here