शिवराज सिंह कब तक मुख्यमंत्री रहेंगे मैं कैसे बता सकता हूं – कैलाश विजयवर्गीय

0
641
kailash vijayvargiya mp cm shivraj singh
file photo
ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं कोई ज्योतिषाचार्य नहीं हूं जो यह बता सकूं कि शिवराज सिंह चौहान कब तक मुख्यमंत्री रहेंगे। इससे पहले उन्होंने कहा था कि शिवराज सिंह चौहान हमारे अनुभवी नेता है और 2023 तक मुख्यमंत्री रहेंगे। इसी उत्तर से सप्लीमेंट्री क्वेश्चन का जन्म हुआ था।
मध्य प्रदेश में इंदौर के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय इन दिनों भारतीय जनता पार्टी के सभी वरिष्ठ एवं प्रभावशाली नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। इसी क्रम में कैलाश विजयवर्गीय ग्वालियर में श्री जयभान सिंह पवैया से मिलने आए थे। पिछले दिनों श्री जयभान सिंह पवैया के पिता का निधन हो गया था। कैलाश विजयवर्गीय ने शोक व्यक्त किया। श्री विजयवर्गीय करीब 20 मिनट तक पवैया के घर रुके और फिर पत्रकारों से मुलाकात की।
मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन के लिए लामबंदी 
पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार का नेतृत्व परिवर्तन होने वाला है। कैलाश विजयवर्गीय सहित कुछ नेता इसी अभियान पर हैं। हालांकि इन खबरों का खंडन किया जा चुका है लेकिन शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ लॉबिंग की खबरें अभी भी आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here