डॉन हूं, मुझे पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है, चढ़ा पुलिस के हत्थे

0
642

ग्वालियर में लॉकडाउन में 3 दिन में 2 मर्डर करके एक बदमाश खुद को डॉन समझने लगा। वह अमिताभ बच्चन की फिल्म डॉन के डॉयलाग- डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है दोहरा कर पुलिस को चैलेंज भी कर रहा था। पुलिस को उस पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित करना पड़ा। वह बुधवार को फिर किसी वारदात को अंजाम देने आया था। इससे पहले ही क्राइम ब्रांच ने उसे दबोच लिया। आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, चोरी के 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर पप्पू यादव को सूचना मिली थी कि अप्रैल में पनिहार और माधवगंज में तीन दिन में दो हत्याओं को अंजाम देने वाला हिस्ट्रीशीटर राकेश वाल्मीकि निवासी गुड़ा गुड़ी का नाका, शहर में फिर किसी वारदात को अंजाम देने आ रहा है। इस पर उन्होंने क्राइम ब्रांच DSP विजय सिंह को सूचना दी। साथ ही, अपनी टीम के साथ बदमाश की घेराबंदी की।

पुलिस ने बदमाश को उसके घर के पास से घेराबंदी कर हिरासत में ले लिया। उसके पास से 315 बोर का एक कट्‌टा, दो कारतूस बरामद हुए। पकड़े जाने के बाद उसे क्राइम ब्रांच थाना लाकर पूछताछ की, तो उसने दो हत्या करना कुबूल किया। फिलहाल उससे शहर की अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here