ग्वालियर में कोचिंग संचालक से दोस्ती कर बनाए शारीरिक संबंधविरोध किया तो फोटो-वीडियो कर दिए वायरल

0
750
physical connection
physical connection

ग्वालियर | सोमवार  सुबह एक अजीब ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। एक 23 वर्षीय कोचिंग संचालक युवक से एक युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की फिर मिलना जुलना शुरू हो गया। लॉकडाउन के समय सोशल मीडिया का दोस्त मिलने आया और कोचिंग संचालक से कोचिंग में ही अनैतिक संबंध बना लिए। समलैंगिक संबंधों के फोटो और वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने लगा। ब्लैकमेल कर 16 हजार रुपए भी ऐंठ चुका था। जब कोचिंग संचालक ने विरोध किया तो आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिए। घटनाक्रम लॉकडाउन के समय से चला आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सोमवार को पीड़ित बहोड़ापुर थाने पहुंचा है। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज किया है।

बहोड़ापुर के पंचशील नगर में एक 23 वर्षीय युवक कोचिंग चलाता है। लॉकडाउन के दौरान कोचिंग बंद थी। जून में उसको सोशल मीडिया पर समीर खान नामक युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। जिसे कोचिंग संचालक ने स्वीकार कर लिया। इसके बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। समीर काफी स्मार्ट था। एक दिन वह उसकी कोचिंग पर मिलने आया। कोचिंग में कोई नहीं था। वहीं समीर ने कोचिंग संचालक के साथ अनैतिक संबंध बना लिए। दुष्कृत्य करने के बाद वह चला गया। अगले ही दिन उसका कॉल आया। उसने 16 हजार रुपए जरूरत पढ़ने पर मांगे। कोचिंग संचालक ने रुपए दे दिए।

ये भी पढ़े :SDM ने तत्काल सस्पेंड किया पटवारी को नामांतरण के एवज में तीन हजार रुपए लेने पर

कुछ दिन बाद जब कोचिंग संचालक ने रुपए मांगे तो समीर उसे धमकाने लगा। उस दिन के खींचे फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर संबंध बनाए। बदनामी के डर से काफी दिन तक कोचिंग संचालक यह सहता रहा। आरोपी समीर ने पीड़ित को बताया कि सोशल मीडिया पर लड़कों को फंसाकर उनसे संबंध बनाना उससे अच्छा लगता है। इसके बाद उसने कोचिंग संचालक से और रुपए मांगे, जब पीड़ित ने विरोध किया और रुपए देने से मना किया तो आरोपी ने उसका वीडियो वायरल कर दिया। परेशान होकर पीड़ित बहोड़ापुर थाना पहुंचा है।

ये भी पढ़े :Corona वैक्सीन के विरोध पर CM Shivraj ने जतायी हैरानी , कही ये बात 

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के सोशल मीडिया के अकाउंट से जांच की तो पता लगा कि समीर खान आरोपी का फेक नाम है। असल में उसकी पहचान शाकिर पुत्र इरफान खान निवासी सिकंदर कंपू है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here