रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में सालियों ने जूते छुपाकर मांगे 11.5 करोड़

0
1673

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो चुकी है और अब यह कपल पति-पत्नी बन चुका है। हालाँकि शादी के बाद दोनों के इस खास दिन की तस्वीरें और शादी में निभाए गए रीति-रिवाजों के बारे में लोग जानना चाह रहे हैं। अब आलिया के मंगलसूत्र और अंगूठी के बाद सालियों की जूता छुपाई को लेकर की गई बड़ी डिमांड के बारे में जानकारी मिली है। जीजा रणबीर से सालियों ने जूता छुपाई की रस्म में मोटी रकम मांगी। वहीं कपूर परिवार की तरफ से आलिया को एक नायाब हीरे की अंगूठी मिली और रणबीर कपूर को आलिया ने बैंड पहनाया।

 

 

शादी हो और जूता चुराई की रस्म न हो, भला ये कैसे हो सकता है। बॉलीवुड की इस मच अवेटेड शादी में भी जूता चुराई की रस्म अदा की गई। रणबीर और आलिया की शादी की सभी रस्मों के साथ-साथ जूता चुराई की रस्म भी बेहतरीन रही। जूते के बदले रणबीर की सालियों ने ऐसी डिमांड की, जिसको सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। आलिया भट्ट की गर्ल गैंग ने अपने जीजू से जूता चुराई में 11.5 करोड़ रुपए मांगे। पैसों को लेकर चले लंबे मजाक और खींचतान के बाद आखिरकार उन्हें 1 लाख रुपए का लिफाफा दिया गया।

 

 

रीति-रिवाजों के अनुसार शादी में आए मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट देने थे। इसके लिए भी भट्ट परिवार की तरफ से खास तैयारी की थी, जो खुद आलिया ने कर रखी थी। इसी के साथ रिटर्न गिफ्ट के तौर पर मेहमानों को बहुत खास कश्मीरी शॉल दिए गए, जिन्हें खुद दुल्हन आलिया भट्ट ने चुना था। आप सभी को बता दें कि इन शॉल्स का फैब्रिक बहुत ज्यादा खास था और हर कोई इनसे काफी ज्यादा इंप्रेस नजर आया। वहीं आलिया की मां सोनी राजदान ने अपने दामाद रणबीर कपूर को एक बहुत ही महंगी घड़ी गिफ्ट की है जो कि आसानी से मिलती नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here