भारतीय ट्रांसपोर्टर कांग्रेस ने शिवराज सिंह चौहान से की परिवहन निरीक्षक के भष्ट्राचार की शिकायत

0
149
congress
देशभर के कमर्शियल वाहनों संचालकों के सबसे बड़ी संस्था ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने सेंधवा बेरियर पर हो रहे भष्ट्राचार की लिखित शिकायत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, परिवहन मंत्री, परिवहन आयुक्त और सचिव सहित कई लोगों को की है। कडी़ भाषा में लिखे गए पत्र में कहा गया है कि देश में जितना भष्ट्राचार मध्यप्रदेश के बेरियर पर है। उतना कही नहीं है। शिकायत में सेंधवा बेरियर प्रभारी डीपी पटेल और उनके अधिनस्थ राहुल कुशवाह की नामजद शिकायत है।

 

उपाध्यक्ष विजय कालरा ने बताया कि विभिन्न ट्रांसपोर्ट संगठन लगातार इसके खिलाफ कदम उठा रही है। लेकिन फर्क नहीं पड़ रहा है, लेकिन हम अधिकारियों को बताना चाहते है कि देशभर में करीब 20 करोड़ लोग परिवहन और इससे जुड़े व्यवसाय में है। अब इस प्रकार की परेशानी नहीं सहेंगे। डीपी पटेल और उनके लोग जबरन परेशान कर रहे है।
यहां पर हर गाड़ी को 3000 रूपये की एंट्री देना होती है। यहां तक की खाली गाडियों को भी नहीं छोड़ा जाता है। जिन गाडि़यों के चालक पैसा देने से इंकार कर देते है। उनके कागज कर्मचारी रख लेते है और गाडियों को 12-12 घंटे तक खड़ा रखा जाता है। बीते दिनों इंदौर के ट्रांसपोर्टर की गाड़ी को भी ऐसे ही खड़ा रखा गया था। यहां पर लूट चालू है, इसलिए पटेल को यहां से हटाया जाए और इस लूट को बंद कर राहत दिलवाई जाए।

 

इंदौर ट्रक एवं ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सीएल मुकाती ने बताया कि हम लोगों ने इस संबध में बीते दिनों चेक पोस्ट पर जाकर प्रदर्शन किया था। लेकिन अधिकारी समझ नहीं रहे है। अब हम उग्र आंदोलन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here