जवान के परिजनों ने नक्सलियों से की जवान को जल्द रिहा करने की मांग

0
41

जम्मू। बीते दिन बीजापुर के तर्रेम में हुए नक्सली हमले में 22 जवान शहीद हो गए हैं, वहीं एक जवान अभी तक लापता है, आज मिली जानकारी के अनुसार हमारे संवाददाता राजा राठौर के साथ बात कर नक्सलियों ने जवान के सुरक्षित कब्जे में होने की बात कही है। वहीं जम्मू निवासी जवान राकेश्वर सिंह के परिजनों ने प्रशासन से जल्द इस मामले में एक्शन लेने की बात कही है।

जवान के परिजनों ने कहा कि नक्सलियों की जो भी डिमांड है वे सरकार के समक्ष रखें, सरकार इमरजेंसी मीटिंग लेकर जवान को सुरक्षित छुड़ाने की पहल करें, और उनके बेटे को नक्सलियों से मुक्त कराए।

बता दें कि नक्सलियों ने IBC24 के संवाददाता राजा राठौर को फ़ोन कर जानकारी दी है, लापता जवान नक्सलियों के पास सुरक्षित है, जवान पूरी तरह सुरक्षित और नक्सलियों ने कहा उसे नुकसान नहीं पहुंचाएंगे, लापता जवान राकेश्वर सिंह मनहास के बारे में जानकारी दी गई है। इस खबर के सामने आने के बाद विभाग में खलबली मच गई है।

लापता जवान की पत्नी ने भी नक्सलियों से अपील की है कि वे जवान को कोई नुकसान न पहुंचाएं, ये जवान जम्मू कश्मीर के रहने वाले हैं, आईबीसी24 के संवाददाता राजा राठौर को फोन कर बताया है कि उन्होंने एक पत्र भी भेजा है

और कहा कि वे जवान को बिना नुकसान पहुंचाए जल्द रिहा कर देंगे। नक्सलियों ने पत्र में कहा है कि उन्होंने जवानों से ‘प्रहार’ में शामिल नहीं होने की अपील की है।

IBC24 के संवाददाता राजा राठौर ने भी चैनल के माध्यम से जवान की पत्नी से बातचीत की है, उन्होंने भी जवान की पत्नी को ढांहस बंधाया और नक्सलियों से हुई बातचीत के संबंध में जानकारी दी, उन्होंने कहा कि जल्द ही नक्सली उनके पति को छोड़ देंगे। वहीं जवान की पत्नी ने कहा कि वे कोई वीडियो जारी कर ये बताए कि जवान पूरी तरह सु​रक्षित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here