ज्योतिरादित्य सिंधिया के निजी सचिव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, दो दिन पहले लगभग 1000 भाजपा नेताओं से मिले थे

0
1086
Jyotiraditya Scindia ps anil Mishra tested corona positive
Jyotiraditya Scindia

भोपाल। भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के निजी सचिव अनिल मिश्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस ख़बर से भाजपा के कई विधायकों और नेताओं के बीच हड़कंप मच गया है।

यह चिंता बढ़ाने वाली ख़बर इसलिए है, क्योंकि अनिल मिश्रा, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ 2 जुलाई को भोपाल पहुँचे थे और दो दिनों तक उन्हीं के साथ रहे। इस दौरान उन्होंने सैकड़ों भाजपा नेताओं से मुलाकात की। शपथ ग्रहण समारोह में अनिल मिश्रा ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ थे और वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निवास पर भी गए थे, जिस कारण पार्टी के लोगों की चिंता और बढ गई है। 

इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा के जिन जिन वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की, उन सभी से मुलाकात के दौरान अनिल शर्मा पूरे समय उनके साथ थे। विधायकों की वन-टू-वन मीटिंग में भी अनिल मिश्रा मौजूद थे।

एक अनुमान के मुताबिक अनिल मिश्रा मध्य प्रदेश के करीब 1000 भाजपा नेताओं के संपर्क में आये थे। एक चिंता वाली बात यह भी है कि अनिल मिश्रा के संपर्क में सभी विधायक सैकड़ों लोगों से हर रोज मिल रहे हैं।

भोपाल में मिले 86 पॉजिटिव

वही आज भोपाल शहर के अरेरा कलोनी में एक डाँक्टर के साथ एक साल के बच्चे सहित 6 सदस्य संक्रमित पाए गये है। इसके अलावा इतवारा चौराहे से 6, बुधवारा में 3, हबीबगंज थाना 2, शिवाजी नगर 2, चूनाभट्टी और अशोका गार्डन इलाके से भी दो-दो संक्रमित मिले है, वहीं राजीव नगर से 3, टीलाजमालपुरा से 4, बैरागढ़ और अग्रवाल धर्मशाला में भी 2, इसके साथ ही साकेत नगर, मंदाकिनी कालोनी, नारियलखेड़ा, इब्राहिमगंज, छोला मंदिर, शाहजहांनाबाद, मल्टी ईदगाह हिल्स, अप्सरा काम्पलैक्स में भी एक-एक कोरोना संक्रमित मरीज मिलें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here