सिंधिया के कारण टेंशन में कमलनाथ, ग्वालियर-चंबल में शुरू होने वाला चुनावी प्रचार अभियान को किया स्थगित

0
1368
Scindia के कारण टेंशन में Kamalnath, Gwalior से होने वाला प्रचार अभियान स्थगित
भोपाल :- मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ग्वालियर-चंबल का प्रचार अभियान के स्थगित कर दिया है। यह अभियान दिनांक 13 जुलाई 2020 दतिया से शुरू होने जा रहा था। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह सहित कांग्रेस के 14 दिग्गज नेता इसमें शामिल होने वाले थे। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। 
 
सूत्रों के अनुसार माना जा रहा है कि ग्वालियर-चंबल अंचल में ज्योतिरादित्य सिंधिया के जबरदस्त जनाधार के कारण कांग्रेस में घबराहट है। यही वजह है की वह हर कदम फूँक-फूँक कर रख रही है, उसे इस बात का डर है की ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में जाने के बावजूद अभी भी बड़ी संख्या में सिंधिया समर्थकों की फ़ौज कांग्रेस में मौजूद है। जो कांग्रेस में विद्रोह खड़ा कर सकती है। कांग्रेस नेतृत्व इस इंतजार में है की सिंधिया समर्थक जो की अभी भी कांग्रेस में हैं वे जबतक पार्टी नहीं छोड़ देते कोई भी कार्यक्रम करना मुसीबत मोल लेने जैसा होगा।
   13 जुलाई 2020 से शुरू होने वाले कांग्रेस के कार्यक्रम  
कांग्रेस पार्टी की ओर से घोषित किया गया था कि कांग्रेस नेताओं का दल 12 जुलाई की रात भोपाल से रवाना होगा और 13 जुलाई सुबह 8:00 बजे दतिया पहुंचेगा। यहां मां पीतांबरा शक्ति पीठ पर पूजा अर्चना करके चुनाव अभियान का ऐलान किया जाएगा। यहां से भांडेर, डबरा, करैरा, पोहरी, बम्होरी होते हुए 14 जुलाई की रात वापस भोपाल के लिए वापस रवाना होंगे।
 
कांग्रेस के कार्यक्रम में इन नेताओं को होना था शामिल
 
मध्य प्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, पूर्व मंत्री एवं विधायक डाॅ. गोविंद सिंह, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अरूण यादव, पूर्व मंत्री एवं विधायक आरिफ अकील, सज्जनसिंह वर्मा, सुश्री विजयलक्ष्मी साधो, बालेन्दु शुक्ला, प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत, पूर्व मंत्री एवं विधायक लाखनसिंह यादव, पूर्व अध्यक्ष अपेक्स बैक अशोक सिंह एक बस में सवार होकर जाने वाले थे लेकिन उससे पहले ही कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here