मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ 3 इस महा हो सकती है रिलीज

0
136

मुंबई। मनोज बाजपेयी की शानदार वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के अब तक दो सीजन आ चुके हैं। दोनों सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन को लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है। वेब सीरीज को लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है। जिसे जानकर हर कोई बेहद खुश होगा। अब द फैमिली मैन के सीजन 3 की रिलीज डेट सामने आ गई है। वेब सीरीज का तीसरा सीजन इस साल के अंत तक आने वाला है। बताया जा रहा है कि इस सीजन में कुछ खास होने वाला है। इस सीजन की कहानी राज निदिमोरु, कृष्णा डी के और सुमन कुमार ने लिखी है। साथ ही इसका डायरेक्शन भी इन्होंने ने ही किया है। इस बार इस सीजन की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से दूसरा सीजन खत्म हुआ था।

 

 

द फैमिली मैन के सीजन 2 में किसी महामारी का जिक्र किया गया था। साथ ही इस सीजन में सुची के बारे में भी दिखाया जाएगा। यह सब देखना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है। यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। इस सीरीज का पहला पार्ट साल 2019 में आया था। वहीं इसका दूसरा पार्ट 2021 में आया था और अब इसका तीसरा पार्ट इस साल के अंत तक आने वाला है। द फैमिली मैन के सीजन 2 में मनोज वाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी का रोल निभाया था। वहीं जेके तलपड़े, सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महक ठाकुर आदि अहम रोल में दिखाई दिए थे।

 

 

कुछ समय पहले ही शानदार एक्टर मनोज बाजपेयी फिल्म ‘जोराम’ की शूटिंग को लेकर चर्चा में थे। इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने झारखंड में की थी। इस दौरान उन्होंने बाबा बैद्यनाथ के दर्शन कर पूजा अर्चना की थी। उन्होंने पूजा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था। उन्होंने बाबा भोलेनाथ से अपनी फिल्म के लिए आशीर्वाद मांगा था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here