किला तलहटी में मिला लापता युवक का शव, छलांग लगाकर आत्मकथा की आशंका

0
293
file photo

ग्वालियर। शहर के शब्द प्रताप आश्रम क्षेत्र में रहने एक युवक का शव किला तलहटी में पड़ा मिला है। युवक बुधवार सुबह अपने ताऊ के घर जाने की कहकर बाइक से निकला था। लेकिन जब उसका पता नहीं चला तो खाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी जिसके कुछ देर बाद ही किला तलहटी में सूचना पर पुलिस ने युवक के शव को बरामद किया है। मृतक की बाइक भी पुलिस को लावारिस हालत में किले के ऊपर खड़ी मिली है। प्रारंभिक जांच पड़ताल में पुलिस मामले में आत्महत्या होने की बात कह रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बहोडापुर थाना क्षेत्र के शब्द प्रताप आश्रम के पास रहने वाले मनीष पुत्र बलवीर कौरव बुधवार सुबह घर से यह कहकर निकला था, कि वह माधवगंज स्थित अपने फूफा के घर जा रहा है। जिसके बाद वह बाइक से घर से निकल गया। लेकिन फिर लौट कर नहीं आया। जब घर वालों को लगा, कि ज्यादा देर हो गई है ,तो उन्होंने उसके मोबाइल पर फोन लगाया। लेकिन मोबाइल बंद जा रहा था।

जिसके बाद परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने अपने रिश्तेदारों और युवक के परिचितों से जानकारी जुटाना शुरू की। लेकिन जब युवक मनीष के बारे में सही जानकारी नहीं मिली ,तो फिर परिजनों ने बहोड़ापुर थाना पुलिस में मनीष की गुमशुदगी दर्ज करवाई। जिसके कुछ ही घंटे बाद बुधवार रात को ही पड़ाव पुलिस को किला तलहटी में किसी युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली। जिसके बाद युवक के शव की पहचान लापता मनीष कौरव के रूप में हुई है। मृतक युवक की बाइक किले के ऊपर लावारिस हालत में खड़ी मिली है। जिससे पुलिस ने युवक के किले से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की आशंका जाहिर की है। लेकिन युवक ने आत्महत्या क्यों की यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here