BJP प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने कांग्रेस पर दलित विरोधी होने का लगाया आरोप – कुछ ऐसे बोले VD शर्मा

0
550

भोपाल :- मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस को दलित विरोधी होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस का दलित विरोधी चेहरा सामने आया है। इसलिए उन्होंने दिग्विजय सिंह को पहला और फूल सिंह बरैया को दूसरा उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा कि यही कांग्रेस का दलित विरोधी चेहरा है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यह सब कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के इशारे पर हो रहा है। वहीं शर्मा ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से सवाल पूंछा हैं। उन्होंने कहा की कमलनाथ बताए किसके दबाब में दिग्विजय सिंह को राज्यसभा भेज रहे है।

वहीं राज्यसभा चुनाव को लेकर 18 जून को होने वाली भाजपा विधायको की बैठक पर उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक है। बैठक में सभी भारतीय जनता पार्टी के विधायक सम्मिलित होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा कभी तोड़-फोड़ का काम नही करती। कांग्रेस के अंदर अंतर्कलह है, जो मध्य प्रदेश में था वही राजस्थान में हो रहा है। कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं को अपने घर को संभालने का काम करना चाहिए, दूसरे पर आरोप लगाने से कुछ नही होता हैं। वहीं उन्होंने कहा कि हमारे पास संख्या बल इतना है कि हम राज्यसभा की दोनों सीटें जीतेंगे। भाजपा में टूट-फुट का चक्कर नही है, भाजपा के कार्यकर्ता विचार पर काम करते है।

क्या कांग्रेस विकास के बारे में नहीं सोचती औऱ क्या कांग्रेस में अच्छे विधायक नहीं हैं

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में भी अच्छे विधायक है, जो विकास के बारे में सोचते है। मगर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय के दबाव में वे लोग बोल नही पाते। उन्होंने कहा कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे व्यक्ति को सड़क पर उतरने की बात कहनी पड़ी क्योंकि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री कमलननाथ मध्य प्रदेश की दुरावस्था कर रहे थे और कुछ लोग चाहते थे जो मध्य प्रदेश में हो रहा है यह नही होना चाहिए और इसलिए यह सरकार गिरी थी।

उप चुनाव मे प्रत्याशियों के चयन और कांग्रेस के आरोप पर कहा

यह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह या कांग्रेस के ट्वीट करने वाले तय नही करेंगे की 12 लोगो को टिकट देगी 10 को हरा देगी। यह बीजेपी का पार्लियामेंट बोर्ड चुनाव समिति तय करती है, किसको टिकट देना है।

भाजपा नेताओं के कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिग की धज्जिया उड़ने पर कहा

हम कोई भी कार्यक्रम कर रहे है, तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते है। बड़ी संख्या के कार्यक्रम नही हो रहे है, हमेशा सोशल डिस्टेंसिग का पालन करेंगे। मैं सभी राजनीतिक दलों से और नेताओ से अपील करता हूँ, सोशल डिस्टेंसिंग औऱ फेशकवर करें। कोरोना के संकट में सावधानी रखनी चाहिए।

होर्डिंग बैनर से ज्योतिरादित्य सिंधिया की तस्वीर गायब रहने पर कहा

ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे वरिष्ठ नेता है। हॉर्डिग पोस्टर व्यक्तिगत तौर पर लगा दिया होगा, यह पार्टी के ऑफिसियल नही है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को जो स्थान मिलना चाहिए वो मिला है और मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here