MP News : किराए के नाम पर पैसों का लालच देकर लेता था लोगों से कार, फिर गिरवी रख कमाता था मोटी रकम

0
59
mp samachar latest news
file photo

इंदौर :  इंदौर में महू थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो चार पहिया वाहन को किराये पर लेता था और उन्हे गिरवी भी रखता था. पुलिस ने इस गिरोह के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 5 करोड़ की कीमत की 44 कार बरामद की है.

वहीं पुलिस को शक है कि इस गिरोह के सदस्य कई बड़ी वारदातों में भी शामिल रहे हैं. तो ऐसे में अब पुलिस इन आरोपियों से अन्य वारदातों और गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ कर रही है.

आरोपी ने किए चौंकाने वाले खुलासे

दरसल महू पुलिस को इस मामले में कई लोगो ने शिकायत की थी कि देवेन्द्र ठाकुर नाम का एक युवक उनसे उनकी कार किराये पर ले गया था. कुछ महीने तो उसने कार का किराया दिया, लेकिन उसके बाद से किराया देना बंद कर दिया और अब गाडी भी नहीं दे रहा है. जिसके बाद पुलिस ने शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए इस मामले में एक पुलिस की टीम तैयार की और देवेन्द्र ठाकुर को गिरफ्तार लिया. पुलिस पूछताछ में देवेंन्द्र ने चौकाने वाली बात कही जिसे सुनकर पुलिस के कान खड़े हो गए.

ज्यादा पैसों का लालच देकर किराए पर लेता था कार

आरोपी देवेन्द्र ने पूछताछ में बताया की वो सबसे पहले आसपास के एरिया में चार पहिया वाहनों की तलाश करता था. और फिर वाहन मालिक को ज्यादा पैसे का लालच देकर फर्जी अग्रीमेंट कर उनकी गाडी किराये पर ले लेता था. उसके बाद आरोपी कुछ महीने तो किराया देता था. और बाद किराया देना बंद कर देता था. इतना ही नहीं आरोपी गाडी के फर्जी दस्तावेज बनाकर उसे बेच देता था.

इस गिरोह का मुख्य सरगना देवेन्द्र ठाकुर था और उसके साथ तीन और आरोपी श्याम,दीपक और रितेश भी उसके इस काम में उसकी मदद करते थे. पुलिस ने चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इनके कब्जे से 44 अलग अलग कम्पनी की कार बरामद की गई है. जिनकी बाजार में कीमत 5 करोड़ रुपए बताई जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here