अब 18 साल के उम्र के लोग जल्द करवा पाएंगे वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन

0
243

देश में 1 मई से वैक्सीनेशन का तीसरा चरण शुरू हो रहा है। इसके तहत 18 साल से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण शुरू होगा। इस बीच जनता के लिए राहत भरी खबर है। 18 से अधिक उम्र का व्यक्ति के लिए वैक्सीन रजिस्ट्रेशन जल्द शुरू हो सकता है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने इसका ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि कोविन वेबसाइट और आरोग्य सेतु एप पर रजिस्ट्रेशन करवाया जा सकता है।

कोरोना टीकाकरण के तीसरे चरण के संबंध में स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि 1 मई से 18 साल के ऊपर के सभी लोगों का वैक्सीनेशन किया जाएगा। यदि आप 18+ वर्ष के हैं तो हो जाएं तैयार। कोविड वैक्सीनेशन के लिए जल्द ही होगा रजिस्ट्रेशन शुरू होगा।

इधर हरियाणा के जींद शहर के पीपी सेंटर में कोरोना वायरस की 1710 वैक्सीन चोरी होने का मामला सामने आया है। स्वास्थ्य निरीक्षक राम मेहरा वर्मा ने कहा कि अलमारियों के ताले टूटे हैं। 1270 कोविशील्ड और 440 कोवैक्सीन चोरी हुई है। कुम फाइलें भी चोरी हुई है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। शहर डीआईजी ने कहा कि हम सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं। ये किसी जानकार का काम लग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here