बॉलीवुड एक्टर सोनम कपूर के घर हुई एक करोड़ की चोरी

0
257

नई दिल्ली। जहां एक तरफ सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर खुशियों की सौगात आई कि वे पैरेंट्स बनने वाले हैं तो दूसरी तरफ दोनों के घर से चौंकाने वाली खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि सोनम कपूर के घर चोरों ने सेंध लगाई है। 10-20 लाख की चोरी नहीं बल्कि 1.42 करोड़ की चोरी एक्ट्रेस के घर हुई है। ये खबर सामने तब आई जब आनंद आहूजा की दादी सरला आहूजा ने तुगलक रोड थाने में इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सोनम कपूर की दादी सास के घर करीब 35 नौकर चाकर काम करते हैं और अब सभी से पुलिस पूछताछ कर सकती है।

 

 

इस रिपोर्ट का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में उनके घर के 25 नौकर, 9 केयरटेकर, ड्राइवर और अन्य काम करने वाले लोगों से पूछताछ हो सकती है। बताया जा रहा है कि सरला आहूजा ने करीब दो साल बाद 11 फरवरी को अपनी अलमारी चैक की। तब उन्हें पता चला कि उनकी कीमती ज्वैलरी और कैश गायब है। फिर इस मामले में उन्होंने 23 फरवरी को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस अब एक वर्ष की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस मामले का खुलासा करने के लिए जुटी हुई है।

 

सरला अहूजा मैनेजर रितेश गौरा के साथ 23 फरवरी को तुगलक रोड थाने पहुंची और शिकायत दी कि उनके कमरे की अलमारी से 1.40 करोड़ रुपये की ज्वेलरी व एक लाख रुपये नकद चोरी हो गए हैं। सभी नौकरों पर शक जाने के बाद सभी से पूछताछ की जा रही है, मगर अब तक आरोपी का सुराग नहीं लगा है। ऐसे में पुलिस फॉरेंसिक साइंस की मदद लेने की सोच रही है। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोनम कपूर और आनंद आहूजा फिलहाल मुंबई में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here