सीएम योगी आदित्यनाथ बड़ा फैसला:- महिलाओं, लड़कियों और बच्चियों से छेड़छाड़, दुर्व्यहार, अपराध, यौन अपराध करने वाले अपराधियों के चौराहों पर लगाएं जाएं पोस्टर

0
102
posters on the intersection of women molesting
posters on the intersection of women molesting

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक में कहा कि जिस तरह एंटी रोमियो स्क्वायड ने अच्छा काम किया, मनचलों और महिलाओं के साथ अपराध करने वालों की कमर तोड़ी वैसे ही हर जिले की पुलिस अभियान चलती रहे. सीएम ने निर्देश देते हुए कहा कि महिलाओं, लड़कियों और बच्चियों से छेड़खानी, दुर्व्यवहार, अपराध, यौन अपराध करने वाले अपराधियों के चौराहों पर पोस्टर लगाए जाएं.

ऑपरेशन दुराचारी जारी

बता दें कि यूपी में महिलाओं के साथ अपराध करने वालों के खिलाफर सीएम योगी एक्शन मोड में हैं. दुराचारियों और अपराधियों के खिलाफ सीएम योगी का ऑपरेशन दुराचारी जारी है. सीएम ने पुलिसकर्मीयों को कहा महिलाओं से किसी भी तरह का अपराध करने वाले दुराचारियों को महिला पुलिस कर्मियों से ही दंडित कराया जाए.

चौराहों पर लगे पोस्टर

सीएम योगी ने निर्देश दिया है कि महिला पुलिस कर्मियों से ही दुराचारियों और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराई जाए. उन्होंने कहा कि महिलाओं और बच्चियों के साथ किसी भी तरह की घटना को अंजाम देने वालों को समाज जाने इसलिए चौराहों पर इनके पोस्टर भी लगवाए जाने चाहिए. साथ ही सीएम ने ऐसे अपराधियों और दुराचारियों की मदद करने वालों के नाम उजागर करने के के भी निर्देश दिए हैं.

 

यह भी पढ़े : https://mpsamachar.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here