शिवराज का एलान, मध्यप्रदेश में होगी पुलिस सहित कई विभागों में भर्तियां

0
86
shivraj
shivraj

भोपाल। मध्य प्रदेश में Police सहित कई विभागों में भर्तियां जल्द की जाएंगी। इस बात का ऐलान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के सीतामऊ में रविवार को 381 करोड़ रुपए से ज्यादा कार्यों के भूमिपूजन और लोकार्पण के दौरान किया। उन्होंने कहा कि हम सत्ता में रोजगार देने के लिए आए हैं. हम भत्ता नहीं, रोजगार देकर युवाओं को समर्थ बनाएंगे।

सीएम शिवराज सिंह चौहान की तरफ से इस बात की जानकारी नहीं दी गई कि पुलिस के अलावा किन-विभागों में नौकरियां निकाली जाएंगी। साथ ही यह भी नहीं बताया गया कि ये भर्तियां कितने पदों पर की जाएंगी। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश में ये भर्तियां उपचुनाव के बाद की जाएंगी।

उपचुनाव के बाद हीं पुलिस सहित अन्य पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा। उसके बाद भर्तियों को पूरा कराने के लिए एग्जाम आयोजित किए जाएंगे। अगर सबकुछ ठीक रहा तो ये भर्तियां 2021 तक पूरी करा ली जाएंगी।

वहीं, भूमिपूजन और लोकार्पण के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जाने के बाद कमलनाथ सरकार ने छात्रों, युवाओं, किसानों और गरीब कल्याण के लिए दी जाने वाली योजनाओं को बंद कर दिया था और आज खुद उन्हीं योजनाओं का सहारा लेकर सत्ता में आना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here