शिवसेना नेता संजय राउत ने NCB की कार्रवाई पर उठाए सवाल 

0
109
sanjay raut raised questions on ncb's action
sanjay raut raised questions on ncb's action

शिवसेना नेता संजय राउत  ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच को लेकर सवाल खड़े किए हैं. राउत ने कहा कि एनसीबी का काम देश के बाहर से आने वाले ड्रग के बड़े-बड़े कनसाइनमेंट को पकड़ना और उसकी जड़ तक पहुँचकर उसे खत्म करना है. फिर चाहे वो सामान हवाई मार्ग से आता हो या दूसरे किसी माध्यम से. लेकिन अभी एनसीबी क्या कर रही है?

अभी एनसीबी एक-एक आदमी को पकड़कर पूछताछ कर रही है. जबकि इसके लिए प्रत्येक शहर और राज्य में सरकार द्वारा गठित एक पुलिस डिपार्टमेंट होता है. राउत ने आरोप लगाया कि सुशांत केस में सीबीआई के हाथ कुछ नहीं लगा, इसलिए एनसीबी से जांच शुरू करा दी गई. सुशांत के मामले में जांच कहां तक पहुंची है ये भी मालूम होना चाहिए.

ग़ौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित सुसाइड केस की जांच अब सीबीआई कर रही है. मुंबई पुलिस से केस सीबीआई को सौंपे जाने के बाद लोगों को बड़ी कार्रवाई की उम्मीद थी. हालांकि अभी तक विभाग ने इस केस के संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं की है. जबकि सुशांत केस के जरिए ही सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच एनसीबी की एक टीम कर रही है. इस मामले में अभी तक कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों की गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है. एनसीबी कभी-भी उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। 

और भी पढ़े : https://mpsamachar.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here