सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशान ,कहा कमलनाथ झूठे है 

0
93
Scindia and Kah Kamal Nath
Scindia and Kah Kamal Nath

पोहरी|सम्मेलन में मुख्य वक्ता के रूप के लोकसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)शामिल हुए सिंधिया ने साधा निशाना कमलनाथ पर और बोले लोगो को धोका दिया कमलनाथ (kamalnath )ने श्री सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस झूठ का पुलंदा है, झूठ बोले कौआ काटे, काले कौआ से बचिओ। कांग्रेस के लिए मैं काला कौआ हूं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कमलनाथ एक उद्योगपति हैं और प्रदेश में उद्योग तो नहीं लगे, लेकिन ट्रांसफर का उद्योग जरूर चालू हो गया था, वल्लभ भवन में दलाली का अड्डा बन गया था।

 

यह भी पढ़े :उपचुनाव नहीं आसान घुटनों के बल झुकना आना होगा….

 
 

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि बड़े भाई चुनाव में साथ नहीं दिखते, लेकिन सरकार बनने के बाद जरूर सामने अ जाते हैं। सिंधिया ने सभा में कमलनाथ शासन का उल्लेख करते हुए उनके वादे की याद दिलाई। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, यदि किसी ने लोगों को धोखा दिया है, तो वह कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं, जिन्होंने 15 माह में भी किसानों का ऋण माफ नहीं किया है। कमलनाथ ने फसल बीमा योजना के एक भी पैसे का वितरण नहीं किया।

 

यह भी पढ़े :MP में लाखों टन गेंहू भीगने के मामले में हाईकोर्ट में दायर हुई याचिका

 

 

मौजूदा सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पद ग्रहण करते किसानों के खातों में करोड़ों रुपए जारी किए गए। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठखेड़ा ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। इस मौके पर पूर्व विधायक प्रहलाद भारती, पूर्व जनपद अध्यक्ष रामकली चौधरी सहित हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर भाजपा कार्यकतार्ओं द्वारा श्री सिंधिया का जोरदार स्वागत किया।

 

 

यह भी पढ़े : आज राजमाता की जन्म शताब्दी पर PM मोदी करेंगे 100 रु का सिका जारी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here