मध्यप्रदेश में CM शिवराज से मिलेंगे सिंधिया, मंत्रिमंडल विस्तार पर लगेगी मुहर

0
671
Scindia
Scindia

भोपाल। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सुबह 10 बजे राजधानी भोपाल पहुंचे। इस दौरान सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज के साथ होने वाली बैठक की जानकारी दी। सिंधिया ने कहा कि मध्यप्रदेश में विकास के रोडमैप पर मुख्यमंत्री के साथ चर्चा होगी। इस दौरान सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला बोला।

सिंधिया ने गोविंद सिंह के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पर भी बयान दिया। कहा कि ये कांग्रेस की पृष्ठभूमि रही है, अब उजागर होना शुरू हुआ है। वहीं मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज और आलाकमान चर्चा कर नामों पर मुहर लगेगी।

दिल्ली में लगेगी मुहर

मध्यप्रदेश में हुए उपचुनाव में बीजेपी ने ज्यादा सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत हासिल किया है। वहीं उपचुनाव में प्रदेश सरकार के तीन मंत्रियों को हार का सामना करना पड़ा। वहीं अब जल्द खाली पड़े मंत्री पद को भरने की कवायद तेज हो गई है। मंत्रिमंडल विस्तार और निगम मंडल के नामों पर चर्चा के लिए सीएम शिवराज और सिंधिया शाम 4 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

जानकारी के अनुसार बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह, संगठन महामंत्री बीएल संतोष से नामों को लेकर चर्चा होगी। दिल्ली में ही मंत्रिमंडल और निगम मंडल के चेहरे पर अंतिम मुहर लगेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here