BJP में शामिल होने के बाद पहली बार, घर-घर जाकर इन नेताओं से मिलेंगे सिंधिया  

0
709
scindia-will-meet-you-from-house-to-house
इंदौर :- कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर दौरे पर आ रहे हैं। इंदौर दौरे पर सिंधिया एक बदले हुए अंदाज में नजर आएंगे। सिंधिया पहली बार एक साथ कई बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान वे भाई और ताई दोनों से भी मुलाकात करेंगे।
 
पहली बार घर-घर जाकर करेंगे मुलाकात
 
ज्योतिरादित्य सिंधिया के राजनीतिक जीवन में ये पहला मौका होगा जब वो घर-घर जाकर नेताओं से मुलाकात करेंगे। इससे पहले जब भी सिंधिया इंदौर आते थे तो केवल वो एमपीसीए के सदस्यों से ही मुलाकात करते थे। लेकिन इस बार कई नेताओं के घर जाकर मुलाकात करेंगे।
 
इनसे मुलाकात करेंगे सिंधिया
 
जानकारी के मुताबिक, सिंधिया पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन अर्थात ताई, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय यानी भाई सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं के घर जाएंगे और आगे की रणनीति पर मुलाकात करेंगे। इसके अलावा सांवेर विधानसभा के लिए अपने करीबी मंत्री तुलसी सिलावट की जमीन मजबूत करने स्थानीय कार्यकर्ताओं से भी बातचीत करेंगे।
 
करीब 1 बजे पहुंचेंगे इंदौर
 
बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया दोपहर करीब 1 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। वहां से सीधे वह महू जाएंगे, जहां शिवराज सरकार में मंत्री ऊषा ठाकुर से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह उज्जैन जाएंगे, वहां पर बीजेपी सांसद अनिल फिजोरिया से मिलेंगे। उसके बाद मंत्री मोहन यादव से भी मिलेंगे। शाम को वह महाकाल की शाही सवारी का पूजन कर इंदौर लौट जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here