दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, और आतंकी होने की खबर, तलाश जारी है

0
32
south kashmir
south kashmir(file photo)

श्रीनगर। South Kashmir  के जिला अनंतनाग के बिजबेहड़ा सब-डिविजन के सिरहामा गांव में वीरवार शाम से सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में अभी तक लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए हैं। इलाके में अभी और आतंकवादियों की मौजूदगी की आशंका के चलते, सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है।मारे गए आतंकवादियों के शवों को सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में ले लिया है। मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार व गोलाबारूद भी बरामद हुआ है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मारे गए आतंकवादियों में एक टॉप कमांडर भी शामिल है तो पिछले तीन सालों से घाटी में सक्रिय था। फिलहाल पुलिस ने किसी आतंकी की पहचान जाहिर नहीं की है।

पुलिस ने बताया कि गत वीरवार शाम को विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस, सेना की 03 आरआर और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया था। सुरक्षाबलों ने सिरहामा गांव की घेराबंदी करने के बाद आतंकियों की तलाश शुरू की। सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देख आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई से पूर्व सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया परंतु जब इसके बाद भी उन्होंने गोलीबारी जारी रखी तो सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी शुरू कर दी।

आज शुक्रवार तड़के तक सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया था। हालांकि सुरक्षाबलों का कहना है कि उन्हें क्षेत्र में दो से तीन आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना थी। इलाके में और कोई आतंकी मौजूद नहीं है, इसकी पुष्टि करने के लिए सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान अभी भी जारी है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here